Raipur Cahakuabaji News: कुछ ही घंटो के भीतर रायपुर में दो-दो चाकूबाजी की वारदात.. एक की मौत तो 3 घायल, दहशत में इलाके के लोग | Raipur Cahakuabaji News

Raipur Cahakuabaji News: कुछ ही घंटो के भीतर रायपुर में दो-दो चाकूबाजी की वारदात.. एक की मौत तो 3 घायल, दहशत में इलाके के लोग

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2024 / 11:45 PM IST, Published Date : January 7, 2024/11:45 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक बार फिर से चाकूबाज सिर उठाने लगे हैं। पुलिस की कड़ाई के बीच कुछ ही घंटो के भीतर राजधानी के टिकरापारा और महादेव घाट इलाके में चाकूबाजी की वारदातों से इलाके के लोगों में दशहत का आलम हैं।

DGP-IGP Conference 2024: पीएम मोदी की देशभर के पुलिस कप्तानों से चर्चा.. भारत के सामर्थ्य से कराया अफसरों को रूबरू

पहली घटना महादेव घाट क्षेत्र की हैं। यहां बदमाशों ने आशीष बंजारे नाम के युवक की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी। वही आशीष के साथ दो अन्य युवक उमेश मास्कोले और आकाश यादव को भी चाकू से वारकर घायल कर दिया गया। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल कराया गया हैं। इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी का नाम आरोपी बिट्टू यादव बताया जा रहा हैं। यह पूरी वारदात पुरानी रंजिश को लेकर सामने आई हैं।

MP BJP Action: भाजपा में बड़ी कार्रवाई.. 6 साल के लिए पार्टी से बाहर हुए 11 नेता, संगठन में हड़कंप

वही पुलिस इस मामले में छानबीन में जुटी ही हुई थी कि टिकरापारा थाना इलाके में भी चाकूबाजी की घटना सामने आई। यहाँ लालपुर पेट्रोल पंप के कर्मचारी को चाकू मारकर हमलावर फरार हो गया। पीड़ित कर्मचारी का नाम प्रशांत मिश्रा है। उसे गंभीर हालत में अस्पताल दाखिल कराया गया हैं। हमले की यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। पुलिस अब वीडियों के आधार पर हमलावर की तलाश में जुट गई हैं। बहरहाल एक ही वक़्त में सामने आए दो-दो वारदात से एक बार फिर बदमाशों ने राजधानी रायपुर पुलिस के सामने कानून-व्यवस्था की चुनौती पेश कर दी हैं।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें