लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी! वरिष्ठ पदाधिकारियों को दी गई जीतने वाले चेहरे तलाशने की जिम्मेदारी |

लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी! वरिष्ठ पदाधिकारियों को दी गई जीतने वाले चेहरे तलाशने की जिम्मेदारी

Lok Sabha elections 2024: ऐसे संकेत मिले हैं कि विजय बघेल को छोड़ भाजपा विधानसभा चुनाव हारने वाले किसी भी दिग्गज को लोकसभा में नहीं उतारेगी। महासमुंद, रायपुर, बिलासपुर, बस्तर और जांजगीर में भाजपा चेहरे बदल सकती है

Edited By :   Modified Date:  December 27, 2023 / 05:22 PM IST, Published Date : December 27, 2023/5:22 pm IST

Lok Sabha elections 2024: रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल कर सत्ता पर काबिज होने वाली भारतीय जनता पार्टी ने अब मिशन 2024 के तहत लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है । संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों को लोकसभा चुनाव के लिए जीतने वाले चेहरे तलाशने की जिम्मेदारी दी गई है । इसके साथ-साथ यह भी टास्क दिया गया है कि वर्तमान सांसदों की इमेज कैसी है और क्या वे इस बार फिर से जीतने की स्थिति में है।

read more:  Chhattisgarh Congress में बड़े बदलाव के संकेत, Sachin Pilot के प्रभारी बनते ही लगाए जा रहे ये कयास

वहीं चर्चा इस बात की है कि क्या भाजपा विधानसभा की तरह लोकसभा में भी चेहरे बदलेगी ? ऐसे संकेत मिले हैं कि विजय बघेल को छोड़ भाजपा विधानसभा चुनाव हारने वाले किसी भी दिग्गज को लोकसभा में नहीं उतारेगी। महासमुंद, रायपुर, बिलासपुर, बस्तर और जांजगीर में भाजपा चेहरे बदल सकती है । इस संबंध में डिप्टी सीएम अरुण साव का कहना है कि लोकसभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी का एक ही लक्ष्य है। वह है प्रदेश की 11 की 11 सीट जीतना और केवल जीतने वाले प्रत्याशियों को मौका देना।

read more:  सचिन पायलट ने करणपुर में जनसभा की, भाजपा पर निशाना साधा