MLA Devendra Yadav with the accused of Surajpur double murder

Devendra Yadav Viral Image: तस्वीरों में सूरजपुर के हत्यारों के साथ नजर आये MLA देवेंद्र यादव.. सोशल मीडिया पर दी सफाई, कहा, ‘मेरी कोई निजी पहचान नहीं, सख्त कार्रवाई हो’

MLA Devendra Yadav with the accused of Surajpur double murder

Edited By :   Modified Date:  October 17, 2024 / 04:53 PM IST, Published Date : October 17, 2024/4:17 pm IST

MLA Devendra Yadav with the accused of Surajpur double murder: रायपुर: पिछले ​कुछ दिनों से प्रदेश में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। हाल ही में सूरजपुर में प्रधान आरक्षक की पत्नी और बेटी की हत्या के बाद पूरे प्रदेश में आक्रोश का माहौल है। अब इस हत्याकांड में सियासत शुरू हो चुकी है। इसी बीच छत्तीसगढ़ बीजेपी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है।

Bahraich Violence: बहराइच हिंसा के मुख्य आरोपी का एनकाउंटर, नेपाल भागने की फिराक में था सरफराज

Surajpur Double Murder Latets News and Updates in HIndi

बीजेपी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया है। जिसमें कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। बीजेपी ने अपने पोस्ट में भिलाई के कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव के साथ सरगुजा कांड के दो प्रमुख आरोपियों की फोटो डालकर पोस्ट किया है। बीजेपी ने अपने पोस्ट में लिखा है कि ‘खूब जमेगा रंग जब जेल में बैठेंगे तीन यार.. होंगे हर अपराधी जेल में, ज़ीरो टॉलरेंस है ‘’विष्णु सरकार’’’

देवेंद्र यादव के दफ्तर ने दी सफाई

MLA Devendra Yadav with the accused of Surajpur double murder: दोहरे हत्याकांड के आरोपी कुलदीप और सीके चौधरी के साथ फोटो पोस्ट किये जाने के बाद जेल में बंद विधायक देवेंद्र यादव के दफ्तर की तरफ से सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर सफाई पेश की गई हैं। इस पोस्ट में लिखा हैं कि, “मुझे जेल में सूचना मिली कि सूरजपुर में हुए जघन्य हत्याकांड के आरोपियों के साथ मेरी तस्वीर सोशल मीडिया पर भाजपा द्वारा प्रसारित की जा रही है जोकि दुखद है। सार्वजनिक जीवन में विभिन्न आयोजनों के सम्मिलित होने के दौरान बहुत से युवा हमारे साथ तस्वीरें लेते हैं इसका मतलब यह नहीं कि किसी के गुनाहों में हम भागीदार हों।”

कोई निजी पहचान नहीं

विधायक के दफ्तर ने आगे लिखा, “NSUI के जिलाध्यक्ष को संगठन ने तत्काल प्रभाव से निष्कासित कर दिया वहीं मुख्य आरोपी से मेरी कोई व्यक्तिगत पहचान नहीं है।पुलिस परिवार पर हमला करने वाले और हत्या को अंजाम देने के वाले किसी भी पार्टी संगठन का हिस्सा क्यों ना रहे हों अपराध करने की छूट नहीं होती। एक अपराधी केवल अपराधी होता है। पीड़ित परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं। शासन से मेरी अपील है कि दोषियों के खिलाफ कार्यवाही हो। सरकार केवल निराधार आरोप लगाकर अपनी नैतिक जिम्मेदारियों से मुंह ना मोड़ें। प्रतिदिन दर्जनों हत्या, बलात्कार, लुट की घटनाएं सामने आ रही है जिनमें अंकुश लगाए जाने की आवश्यकता है ना कि लोगों को गुमराह कर स्वयं के बचाव की।”

Bharat ka Sabse Bada Jila Kaun Sa Hai : ये है भारत का सबसे बड़ा जिला, जिसमें समा जाएंगे इजरायल और कुवैत जैसे देश 

जमकर हो रही सियासत

MLA Devendra Yadav with the accused of Surajpur double murder: बता दें कि सूरजपुर हत्याकांड के बाद लगातार बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। वहीं दूसरी ओर इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी कुलदीप साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और लगातार पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में हेड कॉन्स्टेबल तालिब शेख की पत्नी और बेटी की हत्या केस में पुलिस ने मुख्य आरोपी कुलदीप साहू सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में NSUI नेता सीके चौधरी भी शामिल है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp