Couple Sex Video in Chhattisgarh

Couple Sex Video : दरवाजा बंद कर पति-पत्नी बना रहे थे शारीरिक संबंध, लड़कों ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल, खबर लगते ही दंपति के उड़े होश

मामला ऐसा है कि गांव के कुछ लोगों ने पति-पत्नी का गंदा वीडियो देखने की बात कही है!Couple Sex Video in Chhattisgarh

Edited By :   Modified Date:  July 15, 2024 / 03:59 PM IST, Published Date : July 15, 2024/3:59 pm IST

राजिम। Couple Sex Video in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ के नवापारा-राजिम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां सुंदरकेरा गांव का एक दंपती डिप्रेशन में रहकर जी रहा है। ऐसा लगता है कि कभी भी ये दंपती गलत कदम उठा सकते हैं। दरअसल, मामला ऐसा है कि गांव के कुछ लोगों ने पति-पत्नी का गंदा वीडियो देखने की बात कही है। जिसके बाद दंपती ने पुलिस के पास जाकर पूरी आपबीती बताई कुछ सं​दिग्ध लोगों के नाम बताए। जिसके बाद पुलिस ने उन लोगों से पूछताछ की लेकिन सबूत न होने के कारण छोड़ना पड़ा।

read more : Traffic Challan: बाबू जी धीरे चलना, नहीं करवाया ये काम तो इन राहों पर देना पड़ेगा 11 हजार रुपए का चालान

शारीरिक संबंध बनाते हुए बनाया वीडियो

Couple Sex Video in Chhattisgarh : बता दें कि कुछ दिन पूर्व दंपती अपने घर के अंदर शारीरिक संबंध बना रहे थे। तभी कुछ लोगों ने उनका वीडियो बना लिया। दंपती का कहना है कि इस वीडियो को उन तीनों ने ही गांव के कुछ लोगों को दिखाया था। लोगों के बताने पर ही उन्हें भी इसकी जानकारी हुई। इसके बाद पीड़ित पति ने गोबरा-नवापारा थाने में लिखित शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

 

जांच में जुटी पुलिस

इस पूरे मामले में दंपती का कहना है, गांव के लोगों ने ही वीडियो देखकर हमें बताया है। हमारी शिकायत के बाद भी पुलिस ने एफआईआर नहीं लिखी। सबूतों के आधार पर संदिग्धों को छोड़ दिया। कम से कम उनके मोबाइल जब्त कर जांच के लिए साइबर टीम को भेजते। अगर उन्होंने वीडियो डिलीट कर दिया है, तो इसे बैकअप से भी निकाला जा सकता था। वहीं पीड़िता का कहना है कि इस तरह की बातों से वह काफी व्यथित है। इससे अप्रिय घटना होने का भी अंदेशा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers