Gangrape in Raipur: Gang Rape of Woman Behind Raipur Bus Stand

Gangrape in Raipur: राजधानी रायपुर के बस स्टेंड के पीछे महिला से गैंगरेप, दो आरोपियों ने बनाया हवस का शिकार

Gangrape in Raipur: राजधानी रायपुर के बस स्टेंड के पीछे महिला से गैंगरेप, दो आरोपियों ने बनाया हवस का शिकार

Edited By :   Modified Date:  August 31, 2024 / 08:12 AM IST, Published Date : August 31, 2024/7:59 am IST

रायपुर: Gangrape in Raipur रेप और छेड़छाड़ के कड़े कानून बनाए गए हैं। इसके बावजूद ऐसी घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार दरिेंदे युवती व महिलाओं को हवस का शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही मामला राजधानी रायपुर से सामने आया है, जहां दो आरोपियों ने एक 50 साल की महिला को हवस का शिकार बना लिया। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है और एक फरार चल रहा है जिसकी तलाशी की जा रही है।

Read More: Aaj Ka Rashifal: इस सप्ताह वैवाहिक जीवन में होगा बदलाव, जीवनसाथी के सहयोग से हर कार्य में मिलेगी सफलता, पूरे होंगे रुके हुए काम 

Gangrape in Raipur जानकारी के अनुसार, घटना राजधानी के टिकरापारा थाना क्षेत्र का है। घटना ISBT के रावणभाठा मैदान का है। जहां दो आरोपियों ने एक 45 साल की महिला को हवस का शिकार बनाया है। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है और टिकरापारा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More: आज से सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, बिजनेस और कारोबार में होगा लाभ, पैसों से भर जाएगी तिजोरी! 

आपको बता दें कि इससे पहले छत्तीसगढ़ के केशकाल में पांच आरोपियों ने एक युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। बताया जा रहा है कि शाम के समय युवती सिलाई मशीन लेने के लिए घर से निकली ​थी। लेकिन बीच रास्ते में ही 5 दरिंदों ने उसे घेर लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर रेप किया। बताया गया कि बदनामी के डर से पीड़िता व उसके परिजनों ने थाने में किसी प्रकार का रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाया था। लेकिन दिनांक 29 अगस्त को पीड़िता व उसके परिजन केशकाल थाना पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी देते हुए मामला दर्ज कराया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो