रायपुर में समुदाय विशेष का उग्र प्रदर्शन, आरंग में 3 युवकों की हत्या के मामले में कार्रवाई की मांग |

रायपुर में समुदाय विशेष का उग्र प्रदर्शन, आरंग में 3 युवकों की हत्या के मामले में कार्रवाई की मांग

Muslim community protest in Raipur: इस दौरान मुस्लिम समाज के लोगों ने कहा कि घटना के 13 दिन बाद भी अभी तक किसी भी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया गया। उन्होंने दोषियों के खिलाफ जल्द और सख्त कार्यवाई किए जाने की मांग को लेकर एक ज्ञापन सौंपा।

Edited By :   |  

Reported By: Tehseen Zaidi

Modified Date:  June 21, 2024 / 09:17 PM IST, Published Date : June 21, 2024/9:01 pm IST

रायपुर। Muslim community protest in Raipur राजधानी से लगे आरंग के महानदी पुल पर अल्पसंख्यक समुदाय के 3 युवकों की पिटाई कर हत्या के विरोध में आज समुदाय विशेष ने सांकेतिक जेल भरो आंदोलन किया। रायपुर में सभी समुदाय विशेष के लोग गौसिया चौक पर एकजुट हुए। इस दौरान समुदाय विशेष के लोगों ने कहा कि घटना के 13 दिन बाद भी अभी तक किसी भी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया गया। उन्होंने दोषियों के खिलाफ जल्द और सख्त कार्यवाई किए जाने की मांग को लेकर एक ज्ञापन सौंपा।

read more: Morena: नगर पालिका निगम में सफाई कर्मचारी और ऑफिस कर्मचारियों का आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल |

अपने ज्ञापन में मांग की है कि 7 जून को महानदी पुल पर गौ तस्करी की आशंका के चलते अज्ञात लोगों द्वारा ट्रक में सवार 2 समुदाय विशेष के चांद मियां और गुड्डू की बेरहमी से पीट पीटकर हत्या कर दी जाती है। उसके शव को बेरहमी से 60 फीट उंचे पुल से नीचे फेंक दिया जाता है। वहीं तीसरे युवक सद्दाम कुरैशी को बुरी तरह अधमरा कर दिया जाता है। जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो जाती है।

उक्त घटना की रिपोर्ट आरंग थाने में दर्ज कराये जाने के 13 दिन बाद भी पुलिस प्रशासन की बनाई गई SIT द्वारा किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है। इस पर किसी भी तरह की कोई कार्रवाही नही होने की स्थिति में आज समाज में इस घटना को लेकर आक्रोश है। समाज न्याय की मांग को लेकर सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर है।

read more: Football Coach: ‘कल्याण चौबे जितनी जल्दी छोड़ेंगे अध्यक्ष पद, भारतीय फुटबॉल के लिए उतना ही होगा अच्छा’, जानें किसने कही ये बात…

समुदाय विशेष अपने ज्ञापन में मांग की है कि इस घटना की उच्च स्तरीय जांच की जाये और अगले 2 दिनों के भीतर इस घटना में शामिल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाये। समुदाय विशेष  ने पीड़ित परिवार को इंसाफ देने की मांग की। कार्रवाही नहीं होने के विरोध में आने वाले दिनो में उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp