Deputy CM Vijay Sharma Birthday: उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, वीडियो शेयर कर अपने समर्थकों से की ये अपील... | Deputy CM Vijay Sharma Birthday

Deputy CM Vijay Sharma Birthday: उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, वीडियो शेयर कर अपने समर्थकों से की ये अपील…

Deputy CM Vijay Sharma Birthday: उप गृहमंत्री विजय शर्मा नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, वीडियो शेयर कर अपने समर्थकों से की ये अपील...

Edited By :   |  

Reported By: Saurabh Singh Parihar

Modified Date:  July 19, 2024 / 10:32 AM IST, Published Date : July 19, 2024/9:53 am IST

Deputy CM Vijay Sharma Birthday: रायपुर। बस्तर के बीजापुर जिले में नक्सलियों द्वारा आईईडी ब्लास्ट में एसटीएफ के 2 जवान शहीद और 4 जवान घायल हो गए हैं। इस दुखद घटना पर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है। वहीं विजय शर्मा ने अपने समर्थकों से अपने जन्मदिन पर कोई उत्सव ना मनाएं जाने को लेकर अपील की है।

Read more: Sai Cabinet Meeting Today: CM विष्णुदेव साय की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक आज, अनुपूरक बजट पर लगेगी मुहर… 

विजय शर्मा ने इस दर्दनाक घटना से आहत होकर अपना जन्मदिन नहीं मनाने का निर्णय लेने के साथ अपने समर्थकों से कहा कि आज जब उनके भाई शहीद हुए हैं तब उनका मन आहत व व्यथित है। वे उनका जन्मदिन न मनाए और इस कठिन समय में शहीद जवानों और उनके परिवारों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करें।

विजय शर्मा ने आगे कहा कि शहीद जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा और समाज और सरकार उनके अमर बलिदान को स्मरणित रखेगी। उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना की, कि शहीद जवानों की आत्मा को शांति मिले और घायल जवान जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं। उन्होंने कहा कि इस दुखद व दुर्भाग्यपूर्ण घटना हमें यह सोचने पर विवश कर दिया है कि बस्तर की सेवा के लिए हमारे जवान कितने कठिन परिस्थितियों में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हैं।

Read more: Signature Bridge Collapsed: ​टला बड़ा हादसा! बनने से पहले ही भरभराकर गिरा प्रदेश का पहला सिग्नेचर ब्रिज, देखें वीडियो.. 

Deputy CM Vijay Sharma Birthday: उपमुख्यमंत्री ने इस अवसर पर सुरक्षा बलों की कड़ी मेहनत और समर्पण की सराहना की और उन्हें हर संभव सहायता और साथ देने का वचन दिया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार माओवादियों के खिलाफ अपनी कार्रवाई को और तेज करेगी ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं दोबारा न हो स​के।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp