CG Congress Meeting: 21 जुलाई को कांग्रेस विधायक दल की बैठक, सत्ता पक्ष को घेरने की बनेगी रणनीति... | CG Congress Meeting 21st July

CG Congress Meeting: 21 जुलाई को कांग्रेस विधायक दल की बैठक, सत्ता पक्ष को घेरने की बनेगी रणनीति…

CG Congress Meeting 21st July: 21 जुलाई को कांग्रेस विधायक दल की बैठक, सत्ता पक्ष को घेरने की बनेगी रणनीति...

Edited By :   Modified Date:  July 19, 2024 / 06:58 AM IST, Published Date : July 19, 2024/6:58 am IST

CG Congress Meeting 21st July: रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी 21 जुलाई को विधायक दल की बैठक होगी। कांग्रेस विधायक दल की ये बैठक नेता प्रतिपक्ष के निवास में होगी। इस बैठक में कांग्रेस मानसून सत्र में किन किन मुद्दों को उठाएगी इस पर चर्चा होगी। कांग्रेस सड़क से सदन तक सरकार के खिलाफ माहौल बनाने को लेकर रणनीति बनाएगी।

read more: Dibrugarh Express: फिर बड़ा रेल हादसा! चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के 14 डिब्बे पटरी से उतरे, तीन की मौत, 34 अन्य घायल… 

इसके साथ ही कानून व्यवस्था के खिलाफ विधानसभा घेराव में विधायकों की भूमिका तय की जाएगी। वहीं बताया जा रहा है कि स्थगन और ध्यानाकर्षण के मुद्दे तय कर चर्चा की जाएगी। इसके अलावा कानून व्यवस्था समेत अन्य मुद्दों को लेकर भी अन्य विधायकों को जवाबदारी दी जाएगी।

read more: मां लक्ष्‍मी इन 4 राशियों पर करेंगी धन वर्षा, कारोबार में वृद्धि के साथ मिलेंगे शुभ समाचार… 

CG Congress Meeting 21st July: गौरतलब है कि प्रदेश में मानसून सत्र 22 जुलाई से शरू होकर 31 जुलाई तक चलेगा। 10 दिवसीय मानसूत्र सत्र के लिए विधानसभा सचिवालय ने तैयारियां तेज हो गई है। मानसून सत्र के दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने 24 जुलाई को विधानसभा घेराव का निर्णय लिया है। विधानसभा घेराव को लेकर कांग्रेस ने प्रदेशभर के कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के लिए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी भी दे दी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp