CM Sai Today Schedule: आज राज्यपाल से मिलेंगे सीएम विष्णुदेव साय, मंत्रिमंडल के विस्तार समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा |

CM Sai Today Schedule: आज राज्यपाल से मिलेंगे सीएम विष्णुदेव साय, मंत्रिमंडल के विस्तार समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा

CM Sai Today Schedule: आज राज्यपाल से मिलेंगे सीएम विष्णुदेव साय, मंत्रिमंडल के विस्तार समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा

Edited By :   Modified Date:  June 22, 2024 / 09:43 AM IST, Published Date : June 22, 2024/9:43 am IST

CM Sai Today Schedule: लोकसभा चुनाव में भारी मार्जिन से जीत के बाद बृजमोहन अग्रवाल ने अब मंत्री और विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। इसी के साथ कैबिनेट में खाली हो रहे मंत्री पद के लिए दावेदारों के नाम की चर्चा भी शुरू हो गई है। अब सवाल उठ रहा है कि बृजमोहन अग्रवाल के इस्तीफा देने के बाद साय कैबिनेट में नया चेहरा कौन होगा? इसे लेकर आज सीएम विष्णुदेव साय आज राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात करेंगे।

Read More: Morena News: आरोपी घर में काट रहे थे गाय, मौके से पुलिस ने मांस किया बरामद, बवाल के बाद गौ सेवकों ने किया चक्काजाम 

दरअसल, मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने साय कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया। जिसे लेकर सीएम विष्णुदेव साय आज राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात करेंगे और इसके साथ ही कैबिनेट में रिक्त पदों की पूर्ति और शपथ समारोह पर भी चर्चा होगी। मुख्यमंत्री के राजभवन जाने की सूचना मिलते ही सियासी हलचल तेज हो गई है। वहीं बताया गया किलोकसभा चुनावों के नतीजों के बाद दोनों की यह पहली मुलाकात होगी।

Read More: Mirzapur Season 3 Trailer: दहशत फैलाने आ रहे गुड्डू पंडित और कालीन भैया, ट्रेलर देख बढ़ जाएगी आपकी बेसब्री 

CM Sai Today Schedule: बताया जा रहा है कि मानसून सत्र के पहले ही नए मंत्री के नाम की घोषणा कर दी जाएगी। क्योंकि संसदीय कार्य के मंत्री का जिम्मा भी बृजमोहन अग्रवाल के पास ही था। इसलिए मानसून सत्र के पहले संसदीय कार्य मंत्री बनना जरूरी है। वहीं मिली जानकारी के अनुसार मंत्री की दौड़ में राजेश मूणत, अजय चंद्राकर, अमर अग्रवाल, लता उसेंडी, गजेंद्र यादव और पुरंदर मिश्रा के नामों की चर्चा हो चर्चा हो रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers