Chhattisgarh Sub Inspector Recruitment Exam result

जल्द जारी होगा छत्तीसगढ़ सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा का परिणाम, गृहमंत्री ने दिया अभ्यर्थियों को आश्वासन

Chhattisgarh Sub Inspector Recruitment : गृहमंत्री ने बताया की डीजीपी के रिटायरमेंट समेत तकनीकि कारणों से रिजल्ट जारी नहीं हो पा रहा था, पर अब ज्यादा इंताजर नहीं करना होगा।

Edited By :   |  

Reported By: Sandeep Shukla

Modified Date:  August 29, 2024 / 12:03 AM IST, Published Date : August 29, 2024/12:02 am IST

रायपुर:  Chhattisgarh Sub Inspector Recruitment Exam result लंबे इंतजार के बाद छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री विजय शर्मा ने साल 2018 में छत्तीसगढ़ सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को आश्वासन दिया है की जल्द ही परिणाम जारी कर दिए जाएंगे। गृहमंत्री ने बताया की डीजीपी के रिटायरमेंट समेत तकनीकि कारणों से रिजल्ट जारी नहीं हो पा रहा था, पर अब ज्यादा इंताजर नहीं करना होगा।

read more:  वोडा-आइडिया को 15.19 करोड़ रुपये जीएसटी, 1.51 करोड़ रुपये जुर्माना देने का आदेश

गृहमंत्री ने यह बात अभ्यार्थियों से वीडियो कांफ्रेसिंग के दौरान बातचीत में कही। जिसके बाद गृहमंत्री निवास में प्रदेश भर से जमा सैकड़ों अभ्यर्थी वापस लौटे। बता दें कि 6 साल बाद भी सब इंस्पेक्टर परीक्षा परिणाम नहीं निकलने से अभ्यर्थी परेशान हैं। पूर्व में अभ्यर्थी कैंडल मार्च, मौन जूलूस निकाल चुके हैं इसी कड़ी में बुधवार को सैकड़ों की संख्या में अभ्यर्थी गृहमंत्री विजय शर्मा के निवास के बाहर पहुंचे…और गृहमंत्री से मुलाकात करने की जिद लेकर सड़क किनारे बैठ गए।

read more:  UKPSC PCS Pre Result 2024: उत्तराखंड पीसीएस प्रीलिम रिजल्ट घोषित, इस तरह डाउनलोड करें PDF

अभ्यर्थियों की मांग थी की गृहमंत्री ने आश्वसान दिया रिजल्ट जल्द निकलेगा, ऐसे में कम से कम रिजल्ट निकाले जाने की तारीख बता दी जाए। अभ्यर्थियों की संख्या अधिक थी जिसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा, अभ्यर्थियों को आधे घंटे के भीतर जगह खाली करने की चेतावनी दी। जिसके बाद सभी को उठान दो QRT वैन भी बुला ली गई। लेकिन कुछ समय बाद गृहमंत्री के निर्देश पर अभ्यर्थियों को बंगले के अंदर बुलाया गया। जहां गृहमंत्री ने उनसे वीडियो कांफ्रेसिंग में बात की। अभ्यर्थियों ने गृहमंत्री के आश्वासन को लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp