Chhattisgarh SI recruitment result will be released soon

SI Exam Final Result CG: एसआई भर्ती अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खुशखबरी.. गृहमंत्री विजय शर्मा ने बताया कब जारी होगा परिणाम, जमीन पर बैठकर की वार्ता..

गृहमंत्री ने आश्वासन दिया कि आने वाले 10 से 15 दिनों में रिजल्ट आ जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  September 4, 2024 / 09:04 PM IST, Published Date : September 4, 2024/8:40 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ सरकार की तरफ से पुलिस विभाग के उपनिरीक्षक की भर्ती परीक्षा में शामिल हुए अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। (Chhattisgarh SI recruitment result will be released soon) प्रदेश सरकार के गृहमंत्री ने अभ्यर्थियों को आश्वासन दिया हैं कि आने वाले 10 से 15 दिनों के भीतर सरकार परिणामों की घोषणा कर देगी। इससे पहले उन्होंने प्रदर्शनकारी अभ्यर्थियों के साथ बैठकर उनसे बातचीत की।

Read Also: Sahara Refund Latest News : निवेशकों के लिए खुशखबरी..! सहारा रिफंड को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने ​सुनाया ये फैसला, अब जल्द मिलेगा फंसा हुआ पैसा

Chhattisgarh SI Result Latest Update

इस बारें में मुख्यमंत्री सह गृहमंत्री विजय शर्मा ने बताया कि कोर्ट के निर्णय के बाद 370 पदों और इसकी भर्ती के लिए सारी प्रक्रिया पूरी कर दी गई है। इंटरव्यू ले लिया गया है। उनकी लिखित परीक्षा और शारीरिक परीक्षा के रिजल्ट को मर्ज करके एक रिजल्ट बनाया जाना है। गृहमंत्री ने आश्वासन दिया कि आने वाले 10 से 15 दिनों में रिजल्ट आ जाएगा।

गौरतलब हैं कि इस परीक्षा के अभ्यर्थी लगातार सरकार पर परिणाम जारी किये जाने का दबाव बना रहे थे। (Chhattisgarh SI recruitment result will be released soon) पिछले दिनों उन्होंने गृहमंत्री के बंगले के बाहर ही धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया था तो वही आज मंत्री विजय शर्मा ने उनसे सीधी बातचीत की। इस दौरान गृहमंत्री अभ्यर्थियों के साथ जमीन पर ही बैठे थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp