BJP gave ticket to Sunil Soni from Raipur South

Raipur South By Poll: BJP ने रायपुर दक्षिण से सुनील सोनी को दिया टिकट, मध्यप्रदेश के बुधनी से रमाकांत भार्गव को बनाया प्रत्याशी

BJP gave ticket to Sunil Soni from Raipur South: छत्तीसगढ़ के रायपुर दक्षिण से सुनील सोनी को टिकट दिया गया है। वहीं मध्यप्रदेश के विजयपुर से रामनिवास रावत और मध्यप्रदेश के बुधनी से रमाकांत भार्गव को टिकट दिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  October 19, 2024 / 08:52 PM IST, Published Date : October 19, 2024/8:00 pm IST

रायपुर: BJP gave ticket to Sunil Soni from Raipur South एक तरफ जहां बीजेपी ने आज झारखंड में अपने 66 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है। वहीं दूसरी तरफ रायपुर दक्षिण से उपचुनाव के लिए सुनील सोनी का नाम तय कर दिया है। यानि भाजपा ने सुनील सोनी को​टिकट ​दे दिया है।

आपको बता दें सुनील सोनी पहले भी रायपुर के सांसद रहे हैं। अब वह विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाएंगे। रायपुर दक्षिण विधानसभा रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल के इस्तीफा देने के बाद खाली हुई है। जहां अब उपचुनाव होना है। सुनील सोनी रायपुर के सांसद और महापौर रह चुके हैं। छत्तीसगढ़ के रायपुर दक्षिण से सुनील सोनी को टिकट दिया गया है।

read more:  Katni Viral Video: बर्थडे पार्टी में फायरिंग…सरकारी गाड़ी के बोनट पर केक काटकर युवक ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल 

बृजमोहन अग्रवाल की पसंद से टिकट

बताया जा रहा है कि यहां पर बृजमोहन अग्रवाल की पसंद से टिकट दी गई है। सुनील सोनी को दोबारा सांसद की टिकट नहीं मिली थी। वे एक ओबीसी चेहरा हैं, रायपुर दक्षिण में ओबीसी की संख्या काफी ज्यादा है। सुनील सोनी पहले भी रायपुर के महापौर और पार्षद रह चुके हैं। सुनील सोनी की सबसे बड़ी बात सहज और सरल स्वभाव है।

वहीं मध्यप्रदेश के विजयपुर से रामनिवास रावत और मध्यप्रदेश के बुधनी से रमाकांत भार्गव को टिकट दिया गया है। बुधनी की सीट पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के सांसद बनने के बाद खाली हुई थी।

read more:  Deepak Baij Meet Villagers : पीसीसी चीफ दीपक बैज से मिले परसा कोयला ब्लॉक के ग्रामीण, बाहरी लोगों के खिलाफ की कार्रवाई करने की मांग