प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट का बड़ा बयान, हटाए जाएंगे ऐसे कांग्रेस पदाधिकारी, नई नियुक्ति करने की कही बात |

प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट का बड़ा बयान, हटाए जाएंगे ऐसे कांग्रेस पदाधिकारी, नई नियुक्ति करने की कही बात

Sachin Pilot on congress parti new appointments: छत्तीसगढ़ में जहां-जहां हमारे पदाधिकारी काम करने में एक्टिव नहीं है। उन्हें हटाया जाएगा नई नियुक्ति करेंगे और जहां-जहां खाली है वहां भी नियुक्ति की जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  September 15, 2024 / 07:42 PM IST, Published Date : September 15, 2024/7:42 pm IST

भिलाई: Sachin Pilot on congress parti new appointments आज प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट आज दो दिवसीय रायपुर दौरे पर पहुंचे। उन्होंने एयरपोर्ट में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम आगामी विधानसभा उपचुनाव चुनाव रायपुर में जीत की रणनीति तैयार करने के लिए कल कांग्रेस राजीव भवन में बैठक है। और छत्तीसगढ़ में जहां-जहां हमारे पदाधिकारी काम करने में एक्टिव नहीं है। उन्हें हटाया जाएगा नई नियुक्ति करेंगे और जहां-जहां खाली है वहां भी नियुक्ति की जाएगी।

प्रदेश सरकार के कामकाज को सचिन पायलट ने बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर विफल हो रही है। सरकार के विधायक और सांसद खिलाफ बोल रहे हैं । कानून व्यवस्था को लेकर पायलट ने कहा हमने कई बार प्रदर्शन किया है, धरने दिए हैं लेकिन कांग्रेस नेताओं को सरकार टारगेट कर रही है। हमारे नेताओं का चरित्र हनन करना यही प्राथमिकता है सरकार की। भाजपा की सदस्यता अभियान को लेकर कहा यह सब ढकोसला है। जनता को दिग्भ्रमित कर ध्यान भटका रहे हैं।

read more:  मुंबई : यौन उत्पीड़न के आरोपों में नायर अस्पताल का सहायक प्रोफेसर निलंबित

भिलाई विधायक देवेंद्र यादव के घर पहुंचे सचिन पायलट

Sachin Pilot on congress parti new appointments कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी और राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट आज भिलाई विधायक देवेंद्र यादव के घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने उनकी मां से मिलकर कुशल क्षेम लिया और आश्वासन दिया कि जल्द देवेंद्र घर वापस आएंगे। उन्होंने परिजनों से कहा कि राहुल गाँधी जी ने उन्हें यहाँ भेजा है, ताकि वे देवेंद्र के परिवार का कुशल क्षेम ले कर उन्हें खबर कर सकें।

इधर मीडिया से मुख़ातिब होकर सचिन पायलेट ने कहा कि देवेंद्र यादव को जबरदस्ती बलपूर्वक गिरफ्तार किया गया है। उनके खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र किया गया है। बलौदा बाजार में जो घटना हुई है वह सरेआम हुई है। जोकि राज्य शासन का बहुत बड़ा फैलियर था।

उन्होंने कहा कि लॉ एंड आर्डर पूरी तरह कर चरमरा गया है। कलेक्टर एस पी छोड़ कर चले गए थे। यहां कि सरकार ने द्वेष पूर्ण भावना से कांग्रेस के लोगों को टार्गेट करके काम किया। कांग्रेस कभी जांच से डरती नहीं है। निष्पक्ष जांच हो लेकिन द्वेष पूर्ण तरीके से कार्यवाही कर किसी का चरित्र हरण करने का किसी को अधिकार नहीं है।

read more:  छत्तीसगढ़ में जादू-टोने के शक में दो दिनों में 9 लोगों की हत्या, प्रधान आरक्षक समेत माता-पिता, पत्नी और बहन को पीट-पीट कर मार डाला

कांग्रेस की जांच कमेटी से की बात

सचिन पायलेट ने कांग्रेस की जांच कमेटी से भी बातचीत की। इस दौरान पूर्व मंत्री धनेंद्र साहू ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस की बनाई कमेटी बिलासपुर और बलोदा बाजार जेल जा चुकी है। और वहां सतनामी समाज के निर्दोष लोगों से जेल में कोरे कागज में साइन कराए गए हैं। उन पर देवेंद्र यादव का नाम लेने के लिए अनावश्यक दबाव बनाया जा रहा है। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत पूर्व मंत्री रूद्र गुरु पूर्व महापौर नीरज पाल भी मौजूद थे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो