छत्तीसगढ़ में इन विधायकों पर गिर सकती है गाज! विधानसभा क्षेत्रों में कम लीड मिलने पर होगा एक्शन |

छत्तीसगढ़ में इन विधायकों पर गिर सकती है गाज! विधानसभा क्षेत्रों में कम लीड मिलने पर होगा एक्शन

CG BJP MLA meeting in raipur : जिन विधानसभा में भाजपा के प्रत्याशी हारे हैं और कम लीड मिली है, उनसे रिपोर्ट तैयार करने को कहा गया है । सूत्रों की माने तो चर्चा इस बात की भी है कि जिन क्षेत्रों में कम लीड मिली है वहां के प्रभारियों और विधायकों पर गाज गिर सकती है ।

Edited By :   Modified Date:  June 7, 2024 / 07:49 PM IST, Published Date : June 7, 2024/7:47 pm IST

CG BJP MLA meeting in raipur: रायपुर। लोकसभा चुनाव के बाद जीत हार की चर्चा को लेकर आज भाजपा विधायकों की बैठक रखी गई थी। इस बैठक में क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जमवाल, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय शामिल हुए। बैठक में जहां 10 सीटों पर शानदार जीत के लिए सभी विधायकों को बधाई दी गई। तो वहीं कोरबा सीट पर हुई हार और एक दर्जन से अधिक विधानसभा में विधानसभा चुनाव की तुलना में कम लीड मिलने को लेकर विधायकों से चर्चा की गई ।

सूत्रों से पता चला है कि जिन विधानसभा में भाजपा के प्रत्याशी हारे हैं और कम लीड मिली है, उनसे रिपोर्ट तैयार करने को कहा गया है । सूत्रों की माने तो चर्चा इस बात की भी है कि जिन क्षेत्रों में कम लीड मिली है वहां के प्रभारियों और विधायकों पर गाज गिर सकती है ।

read more: Raipur Crime News : Arang में पशु तस्करी की आशंका को लेकर 2 पक्षों में मारपीट। जान बचाने महानदी पुल से नीचे कूदे 3 युवक

CG BJP MLA meeting in raipur बैठक में प्रमुख रूप से वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री राम विचार नेताम, केदार कश्यप, ओपी चौधरी, श्याम बिहारी जायसवाल, टंकराम वर्मा, लक्ष्मी राजवाड़े, लखन लाल देवांगन, वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर, राजेश मूणत और भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक शिवरतन शर्मा शामिल हुए ।

68 विधानसभा में बीजेपी ने हासिल किया लोकसभा में जीत

बैठक के बाद कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि सभी विषयों पर चर्चा हुई है । पूरे प्रदेश के लगभग 68 विधानसभा में बीजेपी ने इस लोकसभा में जीत हासिल किया है । संगठन ने इस जीत को आगे भी बनाए रखने को कहा है । जिन क्षेत्रों में कमजोर स्थिति रही है वहां विशेष रणनीति बनाने को लेकर चर्चा हुई है ।

read more: आज अगर खामोश रहे..तो कल सन्नाटा होगा! Kangana Ranaut Slapped। Mudda Garam Hai

read more: Ujjain Mahakal Mandir : भस्म आरती के लिए की गई बैठक व्यवस्था | मंदिर परिसर के बाहर लगाई गई LED