Assault with Congress Alderman

CG Crime News : कांग्रेस के एल्डरमैन से लेकर भाजपा के पार्षद तक से की मारपीट, शहर में अपराधियों के हौसले बुलंद

Assault with Congress Alderman : एल्डरमैन बिज्जू ठाकुर और भाजपा पार्षद मुक्तिनाथ बबुआ के साथ मारपीट की घटना।

Edited By :   |  

Reported By: Avinash Pathak

Modified Date:  August 18, 2024 / 12:13 AM IST, Published Date : August 18, 2024/12:07 am IST

रायगढ़: Assault with Congress Alderman रायगढ़ शहर में इन दोनों मारपीट की घटनाओं की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो ऐसा जिसे देखकर आप भी दहल जाएंगे। सप्ताह भर पहले एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें कांग्रेसी एल्डरमैन बिज्जू ठाकुर को पकड़कर तीन-चार लड़के मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लड़कों के हाथ में बड़ा सा हथोड़ा भी है। इस घटना के दो दिन के बाद भाजपा पार्षद मुक्तिनाथ बबुआ के साथ तीन-चार लड़कों ने घेर कर मारपीट की। पार्षद का सिर फोड़ा और उसकी लहूलुहान तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई।

Assault with Congress Alderman रायगढ़ शहर में अपराधियों और असामाजिक तत्वों के हौसले किस कदर बुलंद हैं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शहर में एक के बाद एक करके मारपीट की घटनाएं हो रही हैं। सप्ताह भर के भीतर ही एल्डरमैन बिज्जू ठाकुर और उसके बाद भाजपा पार्षद मुक्तिनाथ बबुआ के साथ मारपीट की घटना हुई है।

Read More : cowshed land dispute : बिखर जाएगी सरकार..हो जाएगा कुल का नाश, गौशाला विवाद को लेकर संत ने कैबिनेट मंत्री को दिया श्राप

खास बात यह है की मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद बाकायदा अपराधी इसका वीडियो पोस्ट भी कर रहे हैं। ऐसे में शहर की शांति व्यवस्था भंग हो रही है और पुलिस चुप्पी साधे बैठी है।

Read More : भदोही में नाबालिग किशोरी का अपहरण कर उसके साथ किया गया बलात्‍कार, आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों ने रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया

Assault with Congress Alderman इतना ही नहीं अपराधियों की एक और तस्वीर सामने आई जिसमें पत्रकार के साथ मारपीट के आरोप में जेल से छूटने के बाद आरोपियों ने जुलूस निकाला। इसके बाद अब किसकी बारी लिखकर रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। मामले को लेकर पुलिस की खूब किरकिरी हो रही है तो वहीं शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं।

पूर्व विधायक ने भाजपा सरकार पर लगाए आरोप

इधर पीड़ित मामले में न्याय की मांग कर रहे हैं। पीड़ितों ने ज्ञापन सौंप कर पुलिस से मामले में जांच की मांग की है। तो वहीं पूर्व विधायक ने भी शहर की शांति व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए अपराधियों की धर पकड़ की मांग की है। पूर्व विधायक प्रकाश नायक का कहना है कि भाजपा सरकार में गुंडे बेखौफ हो गए हैं और पुलिस उनके आगे पश्त नजर आ रही है।

इधर मामले में पुलिस जांच की बात कह रही है। अधिकारियों का कहना है कि पुलिस सोशल मीडिया पर लगातार नजर रखे हुए हैं। शहर में आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त व्यक्तियों को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस मामले में विधि सम्मत कार्रवाई कर रही है।

Read More : MLA Devendra Yadav sent to jail: जेल भेजे गए कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव, कोर्ट ने दी 3 दिन की न्यायिक रिमांड

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp