Minor Girl Raped In Raipur

Minor Girl Raped In Raipur : पड़ोसी युवक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, बहला-फुसलाकर दिया वारदात को अंजाम

Minor Girl Raped In Raipur : राजधानी रायपुर से लगे आरंग थाना क्षेत्र में एक पड़ोसी युवक ने 12 साल की नाबालिग से दुष्कर्म किया है।

Edited By :   Modified Date:  August 27, 2024 / 03:56 PM IST, Published Date : August 27, 2024/3:56 pm IST

रायपुर: Minor Girl Raped In Raipur : एक तरफ जहां देश भर में कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या के मामले ने सबकों झंकझोर कर रख दिया था। वहीं देश के अलग-अलग शहरों और इलाकों से भी लगातार दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है। छत्तीसगढ़ में भी पिछले कुछ दिनों में दुष्कर्म और समूहि दुष्कर्म की घटनाएं सामने आई है। इन घटनाओं के बाद लोगों में आक्रोश है। लगातार हो रही दुष्कर्म की घटनाओं के बीच राजधानी रायपुर से एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया है।

यह भी पढ़ें : Indore News in Hindi: मुख्यमंत्री को भुट्टा खिलाना महिला को पड़ा भारी, कट गई घर की बिजली, विद्युतकर्मी बोले- जिसने वादा किया है उनसे ठीक करवा लो

पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

Minor Girl Raped In Raipur : मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी रायपुर से लगे आरंग थाना क्षेत्र में एक पड़ोसी युवक ने 12 साल की नाबालिग से दुष्कर्म किया है। आरोपी ने बहला-फुसलाकर नाबालिग को अपने घर बुलाया और फिर उसके बाद दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद नाबालिग अपने घर पहुंची और रोते हुए अपने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। बच्ची की आपबीती सुनने के बाद परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई और वे तुरंत थाना पहुंचे। इसके बाद परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp