MLA Devendra Yadav's judicial remand extended till November 4

Balodabazar Violence Case : जेल में मनेगी विधायक देवेंद्र यादव की दिवाली, कोर्ट ने 4 नवंबर तक बढ़ाई न्यायिक रिमांड

Balodabazar Violence Case : विधायक देवेंद्र यादव की न्यायिक रिमांड 14 दिनों के लिए बढ़ा दी गई है। विधायक यादव 4 नवंबर तक न्यायिक रिमांड

Edited By :   Modified Date:  October 22, 2024 / 05:39 PM IST, Published Date : October 22, 2024/5:39 pm IST

बलौदाबाजार: Balodabazar Violence Case : बलौदाबाजार आगजनी मामले में रायपुर जेल में बंद भिलाई नगर से कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। विधायक देवेंद्र यादव की न्यायिक रिमांड एक बार फिर बढ़ा दी गई है। विधायक देवेंद्र यादव की न्यायिक रिमांड 14 दिनों के लिए बढ़ा दी गई है। विधायक यादव 4 नवंबर तक न्यायिक रिमांड पर रायपुर जेल में ही बंद रहेंगे। इसका मतलब ये है कि, विधायक यादव की दिलावी अब जेल में ही मनेगी।

आपको बता दें कि बलौदाबाजार हिंसा मामले में पुलिस ने उन्हें 17 अगस्त को हिरासत में लिया था। जिसके बाद वे पिछले 2 महीने से जेल में बंद है। इससे पहले भी 10 सितंबर और 17 सितंबर को कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका ख़ारिज की थी।

यह भी पढ़ें : Lawrence Bishnoi contract to kill: इस संगठन के मुखिया ने दी लॉरेंस बिश्नोई की सुपारी.. कहा, ‘एनकाउंटर करने वाले को 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार का नकद इनाम, जानें क्या है दुश्मनी

षड्यंत्र के तहत हुई देवेंद्र के खिलाफ कार्रवाई

Balodabazar Violence Case : बता दें कि, विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के बाद से ही कांग्रेस लगातार सत्ता पक्ष पर हमला बोल रही है। कांग्रेस का आरोप है कि, देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी राजनीतिक षड्यंत्र के तहत की गई है। देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के बाद छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट रायपुर स्थित केंद्रीय जेल पहुंचे थे और वहां विधायक देवेंद्र यादव से मुलाकत की थी। इस दौरान उन्हके साथ पीसीसी चीफ दीपक बैज, नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत समेत कई कांग्रेसी नेता उपस्थित थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp