MLA Devendra Yadav arrested

MLA Devendra Yadav arrested: गिरफ्तार हुए विधायक देवेंद्र यादव, घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात, कांग्रेस कार्यकर्ताओं की लगी भीड़

MLA Devendra Yadav may be arrested:

Edited By :   Modified Date:  August 17, 2024 / 06:02 PM IST, Published Date : August 17, 2024/5:48 pm IST

भिलाई नगर: MLA Devendra Yadav arrested बलौदाबाजार हिंसा मामले में बलौदाबाजार पुलिस की टीम ने आज भिलाई नगर के कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव के आवास में सुबह से दबिश दी है। विधायक देवेंद्र यादव गिरफ्तार हो गए हैं। जिसके बाद उनके सेक्टर 5 स्थित विधायक निवास के बाहर समर्थकों की भीड़ लग गई। कहा जा रहा है कि पुलिस की टीम को अंदर जाने नहीं दिया गया और विधायक के समर्थकों के साथ बाहर पुलिस की तीखी बहस भी देखने को मिली है।

read more:  डबल ट्रैप के दिग्गज निशानेबाज पीटर विल्सन ने भारतीय निशानेबाजी कोच पद के लिए आवेदन किया

मिली जानकारी के अनुसार घंटों इंतजार के बाद भी पुलिस विधायक देवेंद्र तक नहीं पहुंच पा रही थी। दोपहर के समय प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज भी देवेंद्र यादव के बंगले पहुंच गए। उनकी पुलिस अधिकारियों से लगातार चर्चा हो रही है। देवेंद्र यादव बंगले के बाहर नहीं आए। विधायक देवेंद्र यादव के बंगले पर भीड़ बढ़ गई। इधर महिला बल सहित बड़ी संख्या से पुलिस बल भी मौजूद है।

read more: Bilaspur Rape Case: फिर शर्मसार हुई न्यायधानी! पड़ोसी ने 5 साल की मासूम से किया रेप का प्रयास, ऐसे हुआ खुलासा

MLA Devendra Yadav may be arrested गौरतलब है कि बीते 10 जून को जैतखंभ को क्षति पहुंचाने के मामले में सतनामी समाज ने बलौदाबाजार में प्रदर्शन किया था। इस दौरान उनका विरोध प्रदर्शन हिंसक हो गया था। भीड़ ने कलेक्टर और एसपी कार्यालय में तोडफ़ोड़ करते हुए आग लगा दी गई थी। इसके साथ ही बाहर खड़े वाहनों को भी भीड़ ने नहीं बख्शा था। तोडफ़ोड़ के बाद उन वाहनों में आग लगा दी थी।

read more: बांग्लादेश में हाल में हुई हिंसा में लगभग 650 लोग मारे गए: संयुक्त राष्ट्र की रिपोर्ट

वहीं इस प्रदर्शन से पहले एक सभा हुई थी, जिसमें भिलाई विधायक देवेंद्र यादव सहित कई कांग्रेस नेता शामिल हुए थे। इसी सिलसिले में बलौदा बाजार पुलिस विधायक देवेंद्र यादव से पूछताछ करना चाहती है। इससे पूर्व लगातार 4 बार नोटिस मिलने के बावजूद विधायक ने अपना बयान नहीं दर्ज कराया। उन्होंने बयान देने से मना कर दिया था और कहा था कि व्यस्तता की वजह से वे बयान देने बलौदाबाजार नहीं आ सकते। पुलिस को अगर बयान दर्ज करना है तो वो उनके पास आए और बयान लेकर जाए। जिसके बाद पुलिस की टीम आज दूसरी बार विधायक के निवास पहुंची है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp