Ajay Chandrakar press conference

Ajay Chandrakar: मौन प्रदर्शन स्थगित कर विधायक अजय चंद्राकर ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा-धरना स्थगित हुआ हैं मुद्दे नहीं

Ajay Chandrakar: मौन प्रदर्शन स्थगित कर विधायक अजय चंद्राकर ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा धरना स्थगित हुए है मुद्दे नहीं

Edited By :   Modified Date:  October 23, 2024 / 02:29 PM IST, Published Date : October 23, 2024/2:29 pm IST

धमतरी: Ajay Chandrakar press conference छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री और कुरुद से विधायक अजय चंद्राकर बुधवार अपनी ही सरकर के खिलाफ मौन प्रदर्शन करने की तैयारी में थे। जिसे अब स्थगित कर दिया है। इसी बीच आज विधायक अजय चंद्रकार ने इस मामले को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस ​किया है। इस दौरान उन्होंने नगर पंचायत पर पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Read More: Today News and LIVE Update 15 October: महाराष्ट्र-झारखंड में चुनाव तारीखों का ऐलान, कुछ ही देर में शुरू होगी इलेक्शन कमीशन की प्रेस कॉन्फ्रेंस 

Ajay Chandrakar press conference आरोप है कि जिले में अवैध कॉलोनी, रेत चोरी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। जिसको लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री से भी बात की है। जिसके बाद उन्होंने अपना मौन प्रदर्शन स्थगित कर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। विधायक चंद्राकर ने कहा कि मुद्दे स्थगित नहीं हुए है धरना स्थगित हुआ है।

Read More: Raipur South By-Election: टिकट नहीं मिलने के बाद एक और कांग्रेस नेता का छलका दर्द, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कही ये बात 

आपको बता दें कि कुरुद के भाजपा नेता इस अवैध कॉम्प्लेक्स और चौपाटी का विरोध लंबे समय से कर रहे हैं। शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने के बाद अब भाजपा कार्यकर्ता आरपार के मूड में आ गए हैं और आज इस मामले को लेकर विधायक अजय चंद्राकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो