CG Crime News

CG Crime News: फिर दरिंदे का शिकार हुई प्रदेश की बेटी, एक युवती और एक नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

CG Crime News: फिर दरिंदे का शिकार हुई प्रदेश की बेटी, एक युवती और एक नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  September 14, 2024 / 09:37 AM IST, Published Date : September 14, 2024/9:37 am IST

बिलासपुर/डोंगरढ़: CG Crime News देश में पिछले कुछ दिनों से दुष्कर्म का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन दरिंदे युवती व नाबालिग को हवस का शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ से सामने आया है। जहां एक नाबालिग और युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है। पहला मामला बिलासपुर का है। जहां अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती से दुष्कर्म किया गया।

Read More: iPhone 14 Pro Price : सस्ते हुए iPhone 14 सीरीज के सारे मॉडल, नए फोन आने से पहले भारी छूट 

CG Crime News मिली जानकारी के अनुसार घटना बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। जहां एक परिचित व्यक्ति ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि आरोपी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दिया। जिसके बाद युवती को हवस का शिकार बनाया। घटना के बाद युवती ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी धनंजय शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

Read More: #SarkarOnIBC24: राहुल गांधी के बयान पर मचा बवाल! भारत में डर और दहशत का माहौल के आरोप पर घमासान 

वहीं दूसरा मामला डोंगरढ़ का है। जहां नाबालिग से दुष्कर्म किया गया। बताया जा रहा है कि मोहल्ले का रहने वाला ही एक युवक ने नाबालिग के सा​थ रेप की वारदात को अंजा दिया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी से पूछताछ कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो