Lover Killed Married Girlfriend and his Daughter in Baloda Bazar

CG News: इस चीज की डिमांड कर रही थी शादीशुदा प्रेमिका, आधी रात घर पहुंचे प्रेमी ने कर दिया काम-तमाम, बेटी का भी ये हाल

इस चीज की डिमांड कर रही थी शादीशुदा प्रेमिका, Lover Killed Married Girlfriend and his Daughter in Baloda Bazar

Edited By :   |  

Reported By: Sunil Sahu

Modified Date:  July 30, 2024 / 04:04 PM IST, Published Date : July 30, 2024/3:59 pm IST

बलौदाबाजारः Lover Killed Married Girlfriend and his Daughter छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में हुए मां बेटी की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दोनों की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि मृत महिला के प्रेमी ने की थी। महिला आरोपी लगातार पैसे की मांग कर रही है। इसी कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया था। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More : What is Bone Marrow: क्या होता है बोन मैरो, जिसे दान करने वाले पहले भारतीय बने सलमान खान 

Lover Killed Married Girlfriend and his Daughter मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को कसडोल थाना क्षेत्र के ग्राम भदरा में मां-बेटी की हत्या कर दी गई थी। दोनों की लाश उनके घर में अधजली अवस्था मिली थी। मामले की जांच के दौरान पुलिस को महिला के किसी और के साथ अवैध संबंध होने की जानकारी हाथ लगी। इसके बाद पुलिस ने उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Read More : Paris Olympic 2024: मनु भाकर ने फिर बढ़ाया देश का मान, सरबजोत स‍िंह के साथ मिलकर जीता एक और मेडल

पुलिस से पूछताछ में आरोपी दिलहरण ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से मृतिका के साथ उनका अवैध संबंध था। वह लगातार पैसे की डिमांड कर रही थी। इस बात से परेशान होकर उसने यह साजिश रची थी। घटना वाले दिन महिला के घर पहुंचा था। दोनों के बीच इस दौरान मारपीट और विवाद हुआ था। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर महिला की बेटी नींद से जाग गई और विवाद छुड़ाने पहुंची तो आरोपी ने टंगिया से उसपर भी हमला कर दिया। आरोपी दिलहरण ने दोनों मां-बेटी की हत्या के बाद शव को जला कर मौके से फरार हो गया था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers