Theft accused commits suicide in RPF barrack

Accused Committed Suicide In RPF barrack : चोरी के आरोपी ने RPF बैरक में की आत्महत्या, फांसी के फंदे से लटका मिला शव

Accused Committed Suicide In RPF barrack : केबल चोरी के आरोप में लाये गये व्यक्ति ने बैरक में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Edited By :   |  

Reported By: Satish gupta

Modified Date:  October 18, 2024 / 08:13 PM IST, Published Date : October 18, 2024/8:13 pm IST

कोरिया : Accused Committed Suicide In RPF barrack : रेलवे सुरक्षा बल मनेन्द्रगढ़ द्वारा एमपी के बिजुरी से केबल चोरी के आरोप में लाये गये व्यक्ति ने बैरक में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार बिजुरी से बौरीडाँड़ रेलवे लाइन क्षेत्र में केबल चोरी हो रही थी। जिसके बाद दिलीप तिर्की नामक संदिग्ध व्यक्ति को गुरुवार की शाम पूछताछ के लिए रेलवे पुलिस लाई थी। सुबह दिलीप ने बाथरूम में लगे पानी के पाइप में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Latest Transfer List: छत्तीसगढ़ के इस विभाग में तबादला.. बदले गए तीन जिलों के अधिकारी, मंत्रालय ने जारी किया आदेश, देखें List

मामले की जांच जारी

Accused Committed Suicide In RPF barrack :  मामले की जानकारी मिलने पर मनेन्द्रगढ़ सिटी कोतवाली पुलिस और जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची। वहीं न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पंचनामा तैयार कर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। मामले में रेलवे के सहायक सुरक्षा आयुक्त ओमप्रकाश मोहंती ने बताया कि, बिजुरी से बौरीडाँड़ रेलवे स्टेशन के बीच लगातार केबल चोरी की सूचना मिल रही थी। शक के आधार पर मृतक दिलीप तिर्की को पूछताछ के लिए लाया गया था। शुक्रवार की सुबह इसने बैरक के बाथरूम में फांसी लगा ली है, मामले में ज्यूडिशियल जांच जारी है। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस कस्टडी में मौत को लेकर सवाल खड़े हो रहे है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp