Keshkal News: भरभराकर गिरा निर्माणाधीन केनाल, हादसे में 2 मजदूरों की मौत, मचा हड़कंप |

Keshkal News: भरभराकर गिरा निर्माणाधीन केनाल, हादसे में 2 मजदूरों की मौत, मचा हड़कंप

Keshkal News: भरभराकर गिरा निर्माणाधीन केनाल, हादसे में 2 मजदूरों की मौत, मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2024 / 08:59 PM IST, Published Date : July 8, 2024/8:59 pm IST

केशकाल। Keshkal News:  छत्तीसगढ़ के केशकाल में एक दर्दनाक हादसा हो गया।  जहां निर्माणधीन केनाल के नीचे दबने से दो मजदूरों की मौत हो गई। इस हादसे के बाद से सड़क पर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। बताया गया कि दोनों मजदूर बारिश से बचने के लिए केनाल के बीच छिपे हुए थे। इसी दौरान भरभराकर केनाल गिर गया।

Read More: IMD Weather Update: बारिश मचाएगी हाहाकार, अगले पांच दिनों तक जमकर बरसेंगे बदरा, IMD ने जारी किया अलर्ट 

दरअसल, जल संसाधन विभाग केनाल का निर्माण कर रहा था। इस दौरान बारिश से बचने के लिए दोनों मजदूर केनाल के के बीच छिपे थे और उसी समय केनाल के गिरने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया कि दोनों मृत मजदूर झारखंड के निवासी है। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची केशकाल पुलिस ने दोनों के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।

Read More: Balodabazar Hinsa Update: बलौदाबाजार हिंसा मामले में कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव तक पहुंची जांच टीम, पूछताछ के लिए भेजा नोटिस 

Keshkal News:  बता दें कि इन दिनों बारिश की वजह से कई जगहों पर जलभराव की स्थिति बनी हुई है। जिससे जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। लोगों का घरों से बाहर निकलान मुश्किल हो गया। बारिश के आते ही इस तरह के हादसे की खबर सामने आने लगती है। जिसे लेकर पुलिस विभाग ने लोगों को अलर्ट रहने के लिए कहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp