Keshkal News: आग का गोला बनकर सड़कों पर दौड़ने लगी ट्रक, मंजर देख इलाके में मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस |

Keshkal News: आग का गोला बनकर सड़कों पर दौड़ने लगी ट्रक, मंजर देख इलाके में मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस

Keshkal News: आग का गोला बनकर सड़कों पर दौड़ने लगी ट्रक, मंजर देख इलाके में मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस

Edited By :   Modified Date:  August 21, 2024 / 06:57 AM IST, Published Date : August 21, 2024/6:57 am IST

केशकाल। Keshkal News: केशकाल घाटी से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां केशकाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत एनएच 30 पर एक चलती ट्रक में अचानक आग लग गई। इस घटना की सचूना मिलते ही स्थानीय इलाकों में हड़कंप मच गया। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने लोगों की मदद से आग पर काबू पाया और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई।

Read More: Jio Two In One Offer: जियो ने यूजर्स को दिया रक्षा बंधन का तोहफा, अब एक कनेक्शन से चलेंगे दो TV, मिलेंगे 13 OTT एप्स और 800 से ज्यादा चैनल 

बता दें कि, घटना केशकाल थाने के एनएच-30 बहीगांव की है। ट्रक जगदलपुर से रायपुर की ओर लोहे की गिट्टी लोड करके जा रहा था। आग ने ट्रक के पिछले पहियों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे ट्रक पूरी तरह जलकर खाक हो गया। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर आग पर काबू पाने की कोशिश की।

Read More: Amit Shah visit to Chhattisgarh: अमित शाह के दौरे से पहले CM साय की मैराथन बैठक, मंत्रालय में भी विभागीय कार्यों की करेंगे समीक्षा 

Keshkal News: मामले में पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और आग लगने के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन ट्रक को काफी नुकसान पहुंचा है। फिलहाल ट्रक में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी हो सकती है।