BEO reached the camp in a drunken state in Kawardha

Kawardha News: जिला स्तरीय जन समस्या निवारण के शिविर में इस हालत में पहुंचा BEO, देखते ही आग बबूला हुए कलेक्टर, जानें मामला

Kawardha News: जिला स्तरीय जन समस्या निवारण के शिविर में इस हालत में पहुंचा BEO, देखते ही आग बबूला हुए कलेक्टर, जानें मामला

Edited By :   Modified Date:  October 26, 2024 / 09:09 PM IST, Published Date : October 26, 2024/8:59 pm IST

कवर्धा।Kawardha News: कवर्धा से एक खबर सामने आई है जहां, जिला स्तरीय जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया गया था। इस दौरान ड्यूटी में तैनात BEO शराब के नशे में धुत्त होकर शिविर में पहुंचा था। जिसकी जानकारी मिलते ही कलेक्टर ने BEO को फटाकर लगाते हुए उसके खिलाफ स्कूल शिक्षा विभाग के सचिव को निलंबन के लिए पत्र लिखा।

Read More: CG Ki Baat: नक्सल फ्रंट पर साय असरदार.. आखिर कांग्रेस ने किया स्वीकार! क्या बैज ने न चाहते हुए भी दिया क्रेडिट..?

Kawardha News: दरअसल, कवर्धा में जिला स्तरीय जन समस्या निवारण शिविर में बीईओ शराब के नशे में धुत्त होकर पहुंचे, जिसके बाद कलेक्टर ने उन्हें जमकर फटकार लगाई। जिसके बाद बीईओ का मेडिकल कराया गया, जिसमें उन्हें अल्कोहल सेवन का दोषी पाया गया। इसके बाद कलेक्टर ने स्कूल शिक्षा विभाग के सचिव को बीईओ के निलंबन के लिए पत्र लिखा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp