CG News: रायपुर में छात्र की पटक-पटक कर हत्या, कॉलेज में पढ़ता था कांकेर का युवक, दो आरोपी गिरफ्तार |

CG News: रायपुर में छात्र की पटक-पटक कर हत्या, कॉलेज में पढ़ता था कांकेर का युवक, दो आरोपी गिरफ्तार

Student beaten to death in Raipur: बस्तर के लोहाड़ीगुड़ा निवासी मंगल मुरया (21) के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। मंगल रायपुर स्थित कलिंगा यूनिवर्सिटी में फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट था। बताया जा रहा है कि 24 जून की रात करीब 1 बजे वह कालीबाड़ी चौक पर खड़ा हुआ था।

Edited By :   Modified Date:  June 30, 2024 / 10:23 PM IST, Published Date : June 30, 2024/10:20 pm IST

रायपुर: Student beaten to death in Raipur राजधानी रायपुर में एक छात्र की हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। इन आरोपियों ने कॉलेज छात्र की पटक-पटक कर हत्या की थी। बताया जा रहा है कि ATM का पिनकोड नहीं बताने पर आरोपियों ने छात्र के साथ मारपीट की थी। वहीं छात्र की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक, बस्तर के लोहाड़ीगुड़ा निवासी मंगल मुरया (21) के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। मंगल रायपुर स्थित कलिंगा यूनिवर्सिटी में फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट था। बताया जा रहा है कि 24 जून की रात करीब 1 बजे वह कालीबाड़ी चौक पर खड़ा हुआ था।

इसी दौरान बाइक सवार दो लड़के वहां पहुंचे। उन्हें देखकर मंगल ने उनसे लिफ्ट मांगी और आगे तक छोड़ने के लिए कहा। आरोप है कि इस पर लड़के उसे गाली देने लगे। मंगल ने मना किया तो उनमें विवाद शुरू हो गया। इसके बाद उन्होंने मंगल को बाइक पर बिठा लिया और भाटागांव स्थित BSUP कॉलोनी ले गए।

सड़क पर सिर पटक-पटक कर अधमरा कर दिया

आरोपियों ने वहां पान-ठेला के पीछे ले जाकर मंगल से मारपीट की। फिर उसकी तलाशी ली तो मंगल को पास से ATM कार्ड, पासबुक और अन्य सामान मिला। आरोपियों ने मंगल से ATM का पासवर्ड पूछा, तो उसने मना कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने उसको लात-घूंसों से पीटना शुरू किया। फिर उसका सिर सड़क पर पटक-पटक कर अधमरा कर दिया। इसी बीच पुलिस की गाड़ी पहुंच गई। पुलिस की गाड़ी आता देख आरोपी वहां से मंगल का मोबाइल, पासबुक, ATM कार्ड लेकर भाग निकले। इसके बाद पुलिस ने मंगल को मेकाहारा में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

जांच के दौरान पुलिस को CCTV फुटेज से आरोपियों का पता चला। इसके बाद पुलिस ने भाठागांव निवासी सावन डोंगरे उर्फ सोमू (19) और एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने हत्या करना कबूल लिया है। आरोपियों के पास से मंगल का मोबाइल और अन्य सामान बरामद हुआ है। पुलिस ने सावन डोंगरे उर्फ सोमू को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। जबकि नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

read more: टीआईएसएस ने अनुबंधों का नवीनीकरण न करने का कर्मचारियों को दिया गया विवादास्पद नोटिस वापस लिया

read more: Online Desi Bhabhi Sexy Video Full HD : देसी भाभी ने मचाया गर्दा..! कैमरे के सामने शर्ट के ऊपर के बटन खोलकर दिखाया Sexy नजारा, फटी रही गई लोगों की आंखें..