BSF Jawan Dies : BSF कैंप के जवान की मौत, जंगल में इस हालत में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस |

BSF Jawan Dies : BSF कैंप के जवान की मौत, जंगल में इस हालत में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

BSF Jawan Dies : BSF कैंप के जवान की मौत, जंगल में इस हालत में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Edited By :   Modified Date:  June 21, 2024 / 01:49 PM IST, Published Date : June 21, 2024/1:49 pm IST

पखांजूर।BSF Jawan Dies : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है जहां BSF के जवान की सिर में गोली लगने से मौत हो गई है। बताया गया कि जवान 94वीं बटालियन में हेड कांस्टेबल था जिसकी सिर में गोली लगने की वजह से मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को पखांजूर लाया गया। वहीं इस घटना की पुष्टि ASP प्रशांत शुक्ला ने की है।

Read More: Badaun Crime News: युवक ने छत से बनाया पुलिस कांस्टेबल की पत्नी का नहाते हुए वीडियो, ब्लैकमेल कर मिटाता रहा हवस, फिर जो हुआ… 

दरअसल, मारबेड्डा BSF कैम्प के सिर में गोली लगने से जवान की मौत हो गई। इस घटना के बाद से हड़कंप मच गया। वहीं घटना की पुष्टि करते हुए पखांजूर ASP प्रशांत शुक्ला ने बताया कि जवान का नाम मदन कुमार है जो कि 94 वी बटालियन में हेड कांस्टेबल के पद पर पदस्थ था।

Read More: Aaj Ka Current Affairs 21 June 2024 : कब मनाया जाता है ‘राष्ट्रीय पठन दिवस’? यहां पढ़े आज का करेंट अफेयर्स 

BSF Jawan Dies : बताया गया कि जवान शौच के लिए जंगल की ओर गया हुआ था, जब काफी देर तक जवान वापस नहीं लौटा तो बाकी के जवान ने पता लगाया तो जंगल में जवान मदन कुमार का शव मिला। जवान के सिर पर गोली लगी थी और हथियार भी पास में ही रखे हुए थे, जिसके बाद शव को पखांजूर लाया गया और इस मामले में पुलिस जांच में जुटी गई।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp