Maa Danteshwari Mandir: Jyotikalash is Salman Khan name in Maa Danteshwari temple

Maa Danteshwari Mandir: नवरात्रि पर मां दंतेश्वरी मंदिर में जला सलमान खान के नाम पर ज्योतिकलश, घुटनों के बल मंदिर पहुंचकर इस फैन ने जलवाया मन्नत दीप

Maa Danteshwari Mandir: नवरात्र पर मां दंतेश्वरी मंदिर में जला सलमान खान के नाम पर ज्योतिकलश, घुटनों के बल मंदिर पहुंचकर इस फैन ने जलवाया मन्नत दीप

Edited By :   |  

Reported By: Naresh Mishra

Modified Date:  October 3, 2024 / 12:39 PM IST, Published Date : October 3, 2024/12:39 pm IST

जगदलपुर: Maa Danteshwari Mandir आज 3 अक्टूबर से नवरात्रि का महापर्व शुरु हो चुका है। आज सुबह से ही प्रदेश के सभी देवी मंदिरों में भक्तों की भीड़ देखने को मिल रही है। नवरात्रि के पहले दिन गुरुवार को बस्तर के देवी मंदिरों में आस्था का जन सैलाब उमड़ा। शहर के दंतेश्वरी मंदिर में बड़ी संख्या में श्रद्धालु माता के दर्शन करने के लिए पहुंचे हुए हैं। वहीं मंदिर समिति के द्वारा भी माता के दर्शन श्रद्धालुओं को आसानी से हो इसकी व्यवस्था की गई है।

Read More: आज से शारदीय नवरात्रि शुरू.. पहले दिन इन राशियों पर बरसेगी मां शैलपुत्री की कृपा, सभी कष्ट हो जाएंगे दूर 

Maa Danteshwari Mandir वहीं मां दंतेश्वरी मंदिर में सलमान खान के नाम पर मनोकामना ज्योतिकलश की स्थापना की गई है। यह कलश उनके भक्त वीरेंद्र पाढ़ी ने जलाया है जो सालों से उनके प्रशंसक रहे हैं। आपको बता दें कि वीरेंद्र पाढ़ी ने घुटनों के बल चलकर जगदलपुर में मां दंतेश्वरी मंदिर के दर्शन कर सलमान खान के लिए मन्नत भी मांगी है और उनके दामाद और बहन के लिए भी ज्योति कलश जलवाया है।

Read More: Navratri Kyu Manaya Jata Hai: क्यों मनाई जाती है शारदीय नवरात्रि?, जानें 

वीरेंद्र का कहना है कि जिस तरह से उनके जीवन में हाल में घटनाएं हुई हैं उसे देखकर वह परेशान थे। गोलीबारी की घटना और धमकियां मिलने के मामले के अलावा उनके सुख समृद्धि को ध्यान में रखते हुए उन्होंने यह दीप कलश प्रज्वलित किया है और खुद अपने घर से घुटनों के बल चलते हुए मां दंतेश्वरी देवी के दर्शन कर उनके सुख समृद्धि की कामना की है। वीरेंद्र पाढ़ी खुद पंडित परिवार से हैं पर वे लंबे समय से सलमान खान के प्रशंसक रहे हैं। बस्तर के तोकापाल के रहने वाले वीरेंद्र का कहना है कि बस्तर में मां दंतेश्वरी सभी की सुनती है इसलिए उनकी मनोकामना भी पूर्ण होगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो