Latest Viral Video Janjgir-Champa

Janjgir-Champa Latest News: मौत के बाद भी पीछा नहीं छोड़ रही बदहाली.. श्मशान में तिरपाल ढंककर शवदाह करने पर मजबूर परिजन, जांजगीर का मामला

गांव में बदहाली और समस्या को लेकर ग्रामीणों में नाराजगी है। इधर, अब ज़िला प्रशासन के अफसरों ने उचित पहल की बात कही है।

Edited By :   |  

Reported By: Rajkumar Sahu

Modified Date:  September 10, 2024 / 08:35 PM IST, Published Date : September 10, 2024/8:35 pm IST

 

Latest Viral Video Janjgir-Champa: जांजगीर-चाम्पा: अकलतरा क्षेत्र के बुचीहरदी गांव में ऐसी तस्वीर आई है, जिसने विकास के दावों की पोल खुल गई है। बुचीहरदी गांव के श्मशानघाट में शेड नहीं है, जिसकी वजह से ग्रामीणों को बारिश होने पर तिरपाल के सहारे अंतिम संस्कार करना पड़ रहा है। यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसके बाद विकास के दावों पर सवाल खड़ा हो गया है।

Read More: UP Police Answer Key 2024: यूपी पुलिस भर्ती एग्जाम का आंसर की जारी?.. इस Link पर जाकर कर सकते हैं आसानी से Download

जल्द होगा निर्माण

विडंबना है कि यहां समस्या पर किसी का ध्यान नहीं है। ग्रामीणों की समस्या को लेकर अपर कलेक्टर एसपी वैद्य ने कहा है कि जिले के सभी गांवों में शेड बने हैं। बुचीहरदी गांव में ऐसी समस्या है तो मुक्तिधाम में शेड का जल्द निर्माण कराया जाएगा। उन्होंने जिला पंचायत सीईओ से चर्चा भी की।

Latest Viral Video Janjgir-Champa: बता दें कि बुचीहरदी गांव के मुक्तिधाम तक जाने का रास्ता भी कीचड़ से भरा है। यहां जाते वक्त लोग गिर जाते हैं। साथ ही, मुक्तिधाम में बैठने की व्यवस्था नहीं है। शेड नहीं होने से ग्रामीणों की मुश्किलें तब बढ़ जाती है, जब बारिश होती है और अंतिम संस्कार करना हो।

Read Also: चिराग सेन क्वालीफायर में हारे, त्रिसा-गायत्री की जोड़ी प्री-क्वार्टर फाइनल में

वायरल हूँ रहा वीडियो

बहरहाल जो वीडियो सामने आया है उसमे देखा जा सकता है कि यहां बारिश होने पर मुक्तिधाम में तिरपाल के सहारे अंतिम संस्कार किया गया है। गांव में बदहाली और समस्या को लेकर ग्रामीणों में नाराजगी है। इधर, अब ज़िला प्रशासन के अफसरों ने उचित पहल की बात कही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp