IPS officers transferred in Chhattisgarh Police

छत्तीसगढ़ पुलिस में IPS अधिकारियों के तबादले, गरियाबंद SP अमित कांबले कांकेर रेंज के DIG बने

IPS officers transferred in Chhattisgarh Police: एक अन्य आदेश में उमेश गुप्ता को एडिशनल एसपी सुकमा और श्रीमती पूजा कुमार को एडिशनल एसपी बीजापुर पदस्थ किया गया है। उमेश और पूजा कुमार 2020 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं जबकि गरियाबंद एसपी निखिल 2019 बैच के आईपीएस हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 10, 2024 / 10:01 PM IST, Published Date : October 10, 2024/9:59 pm IST

रायपुर: IPS officers transferred in Chhattisgarh Police छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग में 4 IPS अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। गरियाबंद SP अमित तुकाराम कांबले को कांकेर रेंज का DIG बनाया गया है। वहीं निखिल राखेचा ASP सुकमा को गरियाबंद का नया SP बनाया गया है। गृह विभाग ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं। इनके अलावा उमेश गुप्ता को एडिशनल एसपी सुकमा और श्रीमती पूजा कुमार को एडिशनल एसपी के पद पर बीजापुर में पदस्थ किया गया है।

read more:  पूर्व इसरो प्रमुख राधाकृष्णन होंगे नागपुर में संघ के विजयादशमी समारोह के मुख्य अतिथि

गरियाबंद एसपी अमित तुकाराम कांबले (2009 बैच) को डीआईजी कांकेर बनाया गया है। गरियाबंद एसपी का दायित्व अब निखिल राखेचा सम्हालेंगे। एक अन्य आदेश में उमेश गुप्ता को एडिशनल एसपी सुकमा और श्रीमती पूजा कुमार को एडिशनल एसपी बीजापुर पदस्थ किया गया है। उमेश और पूजा कुमार 2020 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं जबकि गरियाबंद एसपी निखिल 2019 बैच के आईपीएस हैं।

read more:  Face To Face Madhya Pradesh: खाद के लिए कतार…कब तक इंतजार?, खाद की सप्लाई बढ़ाने क्या कर रही है सरकार?

कवर्धा एसपी ने दिया अवकाश का आवेदन

वहीं अप्रिय कारणों से चर्चित कबीरधाम जिले के नव पदस्थ एसपी राजेश अग्रवाल ने दो हफ्ते का अवकाश आवेदन दे दिया है। राजेश अग्रवाल ने यह आवेदन बीते 8 अक्टूबर को दिया है। खबरें हैं कि अभी उनका अवकाश स्वीकृत नहीं है। राजेश अग्रवाल ने अस्वस्थ होने की वजह से अवकाश लिया है।