Headmaster advised the schoolgirls to drink urine Wadrafnagar Balrampur News

CG News : स्कूल में नहीं थी पानी की व्यवस्था, प्रधानपाठक ने छात्राओं से कहा- तो पेशाब पी लो, मचा बवाल

प्रधानपाठक ने छात्राओं से कहा- तो पेशाब पी लो, Headmaster advised the schoolgirls to drink urine Wadrafnagar Balrampur News

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2024 / 09:49 AM IST, Published Date : September 3, 2024/9:20 am IST

देवेश दुबे, वाड्रफनगरः Headmaster advised to drink urine छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां के एक स्कूल के प्रधानपाठक पर छात्राओं गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्राओं का आरोप है कि प्रधानपाठक ने उन्हें पानी की जगह यूरिन पीने के लिए कह दिया। इसके बाद स्कूल के छात्राओं ने मोर्चा खोल दिया और शिकायत लेकर सरपंच के घर पहुंची। सरपंच ने BEO से कार्रवाई की मांग की है। पूरा मामला वाड्रफनगर के फुलीडुमर माध्यमिक शाला का है। प्रधानपाठक के इस हरकत के बाद अब शिक्षा व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

Read More : Gwalior News: अस्पताल में बड़ा हादसा, अचानक फटा ट्रॉमा सेंटर का AC, मौके पर एक मरीज की मौत, मचा हड़कंप 

Headmaster advised to drink urine मिली जानकारी के अनुसार स्कूल में विद्यार्थियों को कृमि नाशक दवाई एंबेडाजोल की गोली खिलाया जा रहा था, लेकिन स्कूल में पानी की व्यवस्था नहीं थी। छात्राओं ने जब प्रधानपाठक से पानी नहीं होने की बात कही तो वह भड़क गया और पानी की जगह बच्चों को यूरिन पीने के लिए कह दिया। छात्राओं ने प्रधानपाठक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और शिकायत लेकर सरपंच के घर पहुंची। सरपंच ने BEO से कार्रवाई की मांग की है।

Read More : Petrol Diesel Price Update Today: 3.32 रुपए सस्ता हुआ डीजल, पेट्रोल गाड़ी चलाने वालों को भी बड़ी राहत, वित्त विभाग ने जारी किया आदेश

बता दें कि कुछ दिन पहले वाड्रफनगर के पंडरी हायर सेकंडरी स्कूल में 9वीं की छात्र की शिक्षक ने बेदम पिटाई कर दी थी। जानकारी के मुताबिक एक छात्र अस्तीन मोड़कर स्कूल आया था। इसी बात से नाराज शिक्षक ने उसकी पिटाई कर दी थी। इतना जोर का झापड़ कान के नीचे लगाया कि कान का परदा ही फट गया। मामले में शिकायत के बाद कलेक्टर ने एक्शन लेते हुए शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp