Home Minister Vijay Sharma big statement On ending Naxalism

Vijay Sharma Big Statement : मार्च 2026 तक नक्सलवाद खत्म करने का लक्ष्य बहुत बड़ा साहस का कार्य, हम लगा देंगे जी-जान, गृहमंत्री विजय शर्मा ने दिया बड़ा बयान

Vijay Sharma Big Statement : छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि मार्च 2026 तक नक्सलवाद खत्म करने का लक्ष्य बहुत बड़ा साहस का कार्य

Edited By :   |  

Reported By: Rajesh Mishra

Modified Date:  August 25, 2024 / 05:14 PM IST, Published Date : August 25, 2024/5:07 pm IST

रायपुर : Vijay Sharma Big Statement : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के मार्च 2026 तक नक्सलवाद के खात्मे वाले बयान पर छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री और उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। विजय शर्मा ने कहा कि मार्च 2026 तक नक्सलवाद खत्म करने का लक्ष्य बहुत बड़ा साहस का कार्य है। जिस अंतरराष्ट्रीय मसालों में परेशानियां थी उसे खत्म किया है इतने बड़े-बड़े संकल्प सिद्ध हुए हैं तो ये संकल्पित सिद्ध होगा। विष्णु देव साय का मार्गदर्शन हमारे साथ में है , हम इस टारगेट को पूरा करने में जी जान लगा दें।

यह भी पढ़ें : सस्ते दाम में बोर खनन का झांसा देकर ग्रामीणों से ठगी कर रहा गिरोह, कहीं आप भी तो नहीं हुए शिकार 

नक्सलवाद को लेकर बनी संयुक्त नीति

Vijay Sharma Big Statement :  गृहमंत्री शर्मा ने आगे कहा कि, इंटर स्टेट कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक में सभी सभी ने अपनी-अपनी समस्याएं और अपनी अपनी बातें रखी हैं। नक्सलवाद को लेकर संयुक्त नीति बनी है नित निर्धारित समय तक पूरी समस्या का उन्मूलन और संपूर्ण नियंत्रण जिसमें विकास का कार्य गांव का तक किए जा सकते हैं ये बस्तर में होगा।

यह भी पढ़ें : 1 इंच से भी छोटा है इस शख्स का प्राइवेट पार्ट, लेकिन फिर भी बनाने जा रहा है World Record, जानिए कौन है ये

एक युद्ध नशे के विरुद्ध हुआ शुरू

Vijay Sharma Big Statement :  गृहमंत्री विजय शर्मा ने नारकोटिक्स रिव्यू मीटिंग को लेकर कहा कि, एक युद्ध नशे के विरुद्ध आज से शुरू हो चुका है। कहीं भी किसी की भी थोड़ी भी संलिप्त होगी तो वह बाज आ जाए। आज इस विषय पर चिंता हुई है मार्गदर्शन मिला है। पूरी ताकत के साथ हम इस पर काम करेंगे बहुत जल्दी छत्तीसगढ़ को नशा मुक्त राज्य घोषित करना करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

 
Flowers