Girl gang raped by lovers friend in Bhilai chhattisgarh

संबंध बनाते हुए दोस्तों ने हमारा वीडियो बना लिया…उनके साथ भी संबंध बनाओ नहीं तो…, भिलाई में युवती से गैंगरेप

Girl gang raped by lovers friend in Bhilai chhattisgarh : ब्वॉयफ्रेंड ने ही अपने दो दोस्तों को बुलाकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Edited By :   Modified Date:  August 31, 2024 / 07:59 PM IST, Published Date : August 31, 2024/7:58 pm IST

भिलाई: Girl gang raped in Bhilai भिलाई के जामुल थाना क्षेत्र में एक युवती से गैंग रेप का मामला सामने आया है। जिसमें ब्वॉयफ्रेंड ने ही अपने दो दोस्तों को बुलाकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Girl gang raped by lovers friend in Bhilai chhattisgarh  एडिशनल एसपी सुखनन्दन राठौर ने बताया कि यह पूरी घटना 25 अगस्त की है। पीड़िता की शंकर नगर छावनी निवासी टिकेश कुमार साहू उर्फ टीकू से दोस्ती थी। आरोपी ने इसी का फायदा उठाकर युवती को अपने झांसे में लिया और 25 अगस्त की दोपहर करीब 3 बजे पीड़िता को कॉल करके मिलने के लिए आईटीआई मैदान छावनी के पास खंडहर में बुलाया।

read more:  Chirag Paswan Degree : चिराग पासवान की डिग्री को लेकर यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर का बड़ा खुलासा, मुश्किल में पड़ सकते हैं केंद्रीय मंत्री !

Girl gang raped by lovers friend in Bhilai chhattisgarh

इस समय उसके साथ शंकर नगर छावनी निवासी धनेंद्र कुमार उर्फ छोटू और वार्ड 40 मंगल बाजार छावनी निवासी परमेश्वर यादव उर्फ पप्पू मौजूद थे। पीड़िता के आते ही आरोपी बॉयफ्रेंड ने युवती से सबंध बनाने की जिद की।

Girl gang raped in Bhilai खुद संबंध बनाने के बाद टिकेश ने अपने दोस्त धनेन्द्र और परमेश्वर को भी बुलाया। और युवती से कहा कि परमेश्वर द्वारा हमारा संबंध बनाते वीडियो बनाया गया है इसलिए तुम इसके साथ भी सबंध बनाओ नहीं तो यह वायरल हो जाएगा ।

इस तरह ब्लैक मेल किए जाने और रेप के बाद पीड़िता की चीख-पुकार से आरोपी घबरा गए और उसे मौके पर छोड़कर भाग गए। पीड़िता की शिकायत पर जामुल पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

read more:  ITR Refund Status : ITR रिटर्न फाइल के बाद भी नहीं मिला रिफंड? जानें क्या हो सकता है कारण

पत्थलगांव में स्कूल जा रही नाबालिग से दुष्कर्म

इधर पत्थलगांव में भी स्कूल जा रही नाबालिग से दुष्कर्म की खबर आयी है। आरोपी ने जंगल में ले जाकर नाबालिग से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। कांसाबेल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

read more:  Attack on Union Minister Giriraj Singh: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर हमला, आरोपी युवक​ गिरफ्तार, जानें कौन है ये हमलावर ? 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp