Bilaspur Murder News

Bilaspur Murder News: स्कूल परिसर में खून से लथपथ मिला ई-रिक्शा चालक, देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

Bilaspur Murder News: स्कूल परिसर में खून से लथपथ मिला ई-रिक्शा चालक, देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2024 / 09:53 AM IST, Published Date : October 15, 2024/9:53 am IST

बिलासपुर: Bilaspur Murder News अपराध को लेकर कड़े कानून बनाए गए हैं। इसके बावजूद भी प्रदेश में क्राइम का ग्राफ बढ़ रहा है। आए दिन अपराधी लूटपाट, हत्या जैसे कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला ​बिलासपुर जिले से सामने आया है। जहां एक ई-रिक्शा चालक की हत्या कर दी गई है।

Read More: Aaj ka Rashifal : आ गए इन राशि वालों के अच्छे दिन, हनुमान जी की कृपा से हर काम में मिलेगी सफलता, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

Bilaspur Murder News जानकारी के अनुसार, घटना जिले के सरकंडा थाना क्षेत्र का है। जहां एक ई-रिक्शा चालक की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि ईंट पत्थर से मारकर मौत के घाट उतार दिया है। दरअसल, ई-रिक्शा चालक की लाश चिंगराजपारा स्कूल परिसर पर खून से लथपथ मिली है। बताया जा रहा है कि चालक को ईट पत्थर से मारकर मौत के घाट उतारा गया है।

Read More: CG News: लैलूंगा में करमा महोत्सव में शामिल हुए सीएम साय, सामाजिक भवन और बास्केबाल कोर्ट सहित कई विकासकार्यों की दी सौगात 

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ई-रिक्शा चालक के शव को कब्जे में ले लिया है और पीएम के लिए भेज दिया है। इधर घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है। हालांकि इस बात की जानकारी सामने नहीं आई कि अपराधी ने किस वजह से ई-रिक्शा चालक की हत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो