Leakage in rising pipeline, water will not come in 3.5 lakh houses today

Bhilai News: राइजिंग पाइपलाइन में हुआ लिकेज, साढ़े 3 लाख घरों में आज नहीं आएगा पानी

Bhilai News: राइजिंग पाइपलाइन में हुआ लिकेज, साढ़े 3 लाख घरों में आज नहीं आएगा पानी Leakage in rising pipeline, water will not come in 3.5 lakh houses today

Edited By :   Modified Date:  August 12, 2023 / 09:36 AM IST, Published Date : August 12, 2023/9:36 am IST

भिलाई: leak in pipeline 77 एमएलडी की राइजिंग पाइपलाइन में लिकेज होने की वजह से भिलाई और रिसाली निगम के कई क्षेत्रों में पानी की सप्लाई बाधिर रहेगी। आज पाइपलाइन  में लिकेज शटडाउन का दूसरा दिन है, लेकिन साढ़े 3 लाख घरों में आज शाम और कल सुबह पानी की सप्लाई नहीं होगी।

Read More: Hatta News: सांप्रदायिक हिंसा फैलाने के मकसद से शासकीय भूमि पर अज्ञात लोगों ने किया शिवलिंग स्थापित, पुलिस ने ऐसे काबू किए हालात

इस पाइललाइन में हुए लिकेज के बाद निगम प्रशासन ने दो दिन का शटडाउन लिया है। नेहरू नगर गुरुद्वारे के सामने सुबह से मरम्मत का कार्य चल रहा है जिसकी वजह से खुर्सीपार, छावनी, गौतम नगर, हाउसिंग बोर्ड, चंद्रा मौर्या, वैशालीनगर, मदर टेरेसा नगर एवं कोहका क्षेत्र में पेयजल की आपूर्ति बाधित रहेगी।

leak in pipeline इस पाइपलाइन में हुए लिकेज की वजह से 32 हजार लीटर की 18 टंकियों में  पानी नहीं पहुंचाया जाएगा। निगम कमीश्नर रोहित व्यास ने बताया कि दो दिन का शटडाउन लिया गया है, लेकिन उम्मीद है कि देर रात तक काम पूरा हो जाएगा।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें