Non veg parcel in veg parcel

Non veg parcel in veg parcel: पनीर टिक्का के आर्डर पर भेज दिया चिकन, लोगों ने बिरयानी सेंटर में जाकर किया खूब हंगामा

Chicken was sent on order of paneer tikka ; इसलिए घर पर दाल और चावल बनाने के बाद बेटे ने पनीर टिक्का आर्डर कर दिया, लेकिन जब खाने की टेबल में पार्सल खोला तो उसमें चिकन निकला। इसके बाद पूरे घर में हंगामा खड़ा हो गया।

Edited By :   Modified Date:  September 8, 2024 / 07:02 PM IST, Published Date : September 8, 2024/6:54 pm IST

भिलाई: Chicken was sent on order of paneer tikka किचेन पार्सल के नाम से पूरे देश में फेमस बहरूज बिरयानी कंपनी ने तीजा के दिन एक घर में पनीर टिक्का के आर्डर पर चिकन भेज दिया। जिसके बाद परिवार के लोगों ने बहरूज बिरयानी सेंटर में जाकर खूब हंगामा किया।

read more: Mahindra Thar Discount Offer: Mahindra Thar पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट, जल्दी करें कहीं खत्म न हो जाए ऑफर

Non veg parcel in veg parcel परिजनों ने बताया कि तीजा के दिन महिलाओं का व्रत था। इसलिए घर पर दाल और चावल बनाने के बाद बेटे ने पनीर टिक्का आर्डर कर दिया, लेकिन जब खाने की टेबल में पार्सल खोला तो उसमें चिकन निकला। इसके बाद पूरे घर में हंगामा खड़ा हो गया।

read more: बैंक ऋण में गिरावट से निर्यातकों को नुकसान, 11 सितंबर को गोयल के साथ बैठक में उठेगा मुद्दा

उन्होंने बताया कि पार्सल में स्किटर भी बकायदा पनीर टिक्का का ही लगा हुआ था और बिल भी उसी का लिया गया। लेकिन अंदर चिकन पार्सल कर दिया। इस घटना के बाद सुनील के साथ कई लोग बहरूज के किचन पहुंचे और वहां जमकर हल्ला मचाया। उन्होंने वहां के जीएम अकबर खान पर आरोप लगाया। अकबर ने उनसे इस गलती के माफी मांगी। इसके बाद भी लोग काफी भड़के हुए थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp