Bhilai News: तेज साउंड से परेशान मरीज ने लगाई फांसी, बेज्जती और मानसिक प्रताड़ना से परेशान था मृतक, जानें पूरा मामला |

Bhilai News: तेज साउंड से परेशान मरीज ने लगाई फांसी, बेज्जती और मानसिक प्रताड़ना से परेशान था मृतक, जानें पूरा मामला

Bhilai News: तेज साउंड से परेशान मरीज ने लगाई फांसी, बेज्जती और मानसिक प्रताड़ना से परेशान था मृतक, जानें पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  September 15, 2024 / 08:43 PM IST, Published Date : September 15, 2024/4:12 pm IST

भिलाई। Bhilai News:  भिलाई से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां एक हार्ट पेशेंट ने तेज साउंड से परेशान फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया कि, यह घटना गणेश पंडाल में साउंड बॉक्स चलाने को लेकर हुए विवाद के बाद हुआ था। वहीं  मृतक ने फांसी लगाने से पहले सुसाइड नोट में आरोपियों का नाम भी लिखा है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों पक्षों में समझौते के बावजूद पंडाल वालों ने विवाद किया था।

Read More: भारत की शिक्षा प्रणाली अपनाएगा पाकिस्तान! एडीबी ने दी ऐसी सलाह…देखें

दरअसल, आरोपी ने 17 सितंबर को परमिशन लेटर मृतक के मुंह पर फेंका था, जिससे मृतक बेज्जती और मानसिक प्रताड़ना से परेशान होकर खुदकुशी कर ली। बताया गया कि मृतक हार्ट का मरीज था और तेज साउंड से परेशान था। यह घटना पुरानी भिलाई थाने के हथखोज की है। वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More: Durg-Visakhapatnam Vande Bharat Express: कल दुर्ग-विशाखापट्टनम वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे पीएम मोदी, इस दिन से नियमित शेड्यूल पर चलेगी ट्रेन 

Bhilai News:  बता दें कि,  गणेश विसर्जन की रात शहरों में हर जगह झांकियां निकाली जाती है। इस दौरान लोग बड़ी संख्या में डीजे साउंड सिस्टम इन झांकियां में लगाया जाता है। जिसे लेकर बीते दिनों न्यायालय से आदेश जारी होने के बाद कलेक्टोरेट कार्यालय में गणेश उत्सव समितियों की बैठक बुलाकर कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने नियमों की जानकारी देता हुए बताया कि, 55-60 डिसेबल से अधिक में सऊंड सिस्टम नहीं बजाने कहा गया है। इसके साथ ही कहा गया था कि, कहा कि ध्वनि प्रदूषण के नियमों का पालन नहीं करने वालों पर कडी़ कार्रवाई की जाएगी।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो