Sharabi Shikshak ka Video Viral: Drunk teacher's video on obscene song goes viral

Video Viral: भक्ति के नाम पर दुर्गा पंडाल में परोसी गई अश्लीलता, अश्लील गाने पर शराबी टीचर का वीडियो वायरल

Sharabi Shikshak ka Video Viral: भक्ति के नाम पर दुर्गा पंडाल में परोसी गई अश्लीलता, अश्लील गाने पर शराबी टीचर का वीडियो वायरल

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2024 / 08:02 AM IST, Published Date : October 11, 2024/8:02 am IST

वाड्रफनगर: Sharabi Shikshak ka Video Viral इस समय नवरात्रि का त्योहार चल रहा है और इस मौके पर सभी दुर्गा पंडालों में जग जागरण का आयोजन हो रहा है। तो वहीं कई दुर्गा पंडालों में अश्लीलता गाने चलाई जा रही है। ऐसा ही एक मामला बलरामपुर जिले से सामने आया है, जहां दुर्गा पंडाल में कार्यक्रम के नाम पर जमकर अश्लीलता परोसी गई।

Read More: मिथुन समेत इन पांच राशि के जातकों को आज मिलेगी बड़ी खुशखबरी, मां सिद्धिदात्री का मिलेगा आशीर्वाद 

Sharabi Shikshak ka Video Viral जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, यहां दुर्गा पंडाल में एक कार्यक्रम का अयोजन किया गया था। जिसमें अश्लील गाने बजाए गए। इस दौरान एक शराबी टीचर ने अश्लील गाने पर युवती के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला बेतो गांव के दुर्गा पंडाल का है। बताया जा रहा है कि शराबी शिक्षक का नाम संदीप सिंह है, जो जवहारी हाई स्कूल में पदस्थ है।

Read More: Today Rashifal : आज नवरात्रि का नौवां दिन.. इन राशियों का सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, मां सिद्धिदात्री की कृपा से बन जाएंगे बिगड़े काम 

आपको बता दें कि नवरात्री के पावन पर्व में लोगों के आस्था और भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। माता की भक्ति गीतों के बजाय भोजपुरी गानों में बारबालाएं नाचती रही यह भक्ति का आयोजन कम और बिहारी आर्केस्ट्रा ज्यादा लग रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो