Sex Racket : छत्तीसगढ़ के इस जिले में चल रहा था देह का सौदा! 5 लड़कियां 3 लड़के और संचालिका गिरफ्तार |

Sex Racket : छत्तीसगढ़ के इस जिले में चल रहा था देह का सौदा! 5 लड़कियां 3 लड़के और संचालिका गिरफ्तार

sex racket busted in this district of Chhattisgarh: पुलिस ने मौके से 9 नग मोबाइल, कण्डोम के पैकेट एवं अपत्तिजनक समाग्री सहित नगदी रकम 1 लाख 90 हजार रूपये जब्त किया है।

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2024 / 04:17 PM IST, Published Date : June 5, 2024/3:36 pm IST

sex racket busted in this district of Chhattisgarh: धमतरी। धमतरी में एक किराये के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का कोतवाली पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस मामले में 6 महिलाओं सहित तीन युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

बताया जा रहा है कि दानीटोला वार्ड स्थित एक मकान में देह व्यापार चलने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच छापामार कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने घर में कुछ युवक व महिलाओं को संदिग्ध हालत में पकड़ा। वहीं पुलिस ने मौके से 9 नग मोबाइल, कण्डोम के पैकेट एवं अपत्तिजनक समाग्री सहित नगदी रकम 1 लाख 90 हजार रूपये जब्त किया है।

इसके साथ ही पुलिस ने सेक्स रैकेट के संचालिका, 5 महिलाएं एवं 3 युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि सेक्स रैकेट की संचालिका पूर्व में भी दे व्यापार में पकड़ी जा चुकी है और पकड़ी गई दो महिला दूसरे राज्य की है। यह जानकारी प्रशिक्षु डीएसपी विंकेश्वरी पिंदे ने यह जानकारी दी है।

दो दिन पहले भी पकड़े गए थे दस लोग

इसके दो दिन पहले भी धमतरी के दानीटोला इलाके से पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था। इस रैकेट में चार युवतियों, चार युवक और दो महिलाओं को पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में हिरासत में लिया था। पुलिस ने शुरूआती जांच में यह खुलासा किया था कि लड़कियों को दूसरे राज्यों से लाया गया था। जिसके बाद पुलिस इन लड़कियों के सही लोकेशन का पता लगा रही थी। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही थी कि आखिर इनके रैकेट में और कौन कौन लोग शामिल हैं। कैसे धमतरी में बाहर के राज्यों से लड़कियों को लाया गया और सेक्स रैकेट का काम शुरू किया गया।

read more:  अमेरिकी उद्योग जगत को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीसरे कार्यकाल में आर्थिक सुधार जारी रहने की उम्मीद

read more: Big Fall in Stock market: भाजपा के डाउन होते भी अडानी-अम्बानी ने गँवाए अरबों रुपये.. शेयर आएं जमीन पर, बाजार में हाहाकार