Deputy CM Vijay Sharma will hold a meeting with senior police officers

Amit Shah CG Visit : डिप्टी सीएम विजय शर्मा करेंगे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग, गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर होगी चर्चा

Amit Shah CG Visit : छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा आज शाम वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के साथ मीटिंग करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  August 21, 2024 / 03:23 PM IST, Published Date : August 21, 2024/3:09 pm IST

रायपुर : Amit Shah CG Visit : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 23 अगस्त को एक दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर आएंगे। गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर प्रदेश में तैयारियां जोरों पर हैं। वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को देखते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने आज अधिकारी कर्मचारियों के साथ मैराथन बैठक की है। अब जानकारी सामने आ रही है कि, छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा आज शाम वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के साथ मीटिंग करेंगे।

यह भी पढ़ें : School me Hadsa : जा सकती थी स्कूली बच्चों की जान, भरभराकर गिरा छत का प्लास्टर, मची अफरा-तफरी 

सीएम ने भी की अधिकारीयों के साथ बैठक

Amit Shah CG Visit : बता दें कि, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर बैठकों का दौर जारी है। आज मुख्यमंत्री निवास में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भी पुलिस के वरिष्ठ अफसरों की बैठक लेकर नक्सल उन्मूलन अभियान की समीक्षा की और आगे की रणनीति पर चर्चा की। इस बैठक में मुख्यमंत्री ने नक्सली प्रभावित इलाकों में चल रहे विकास कार्यों और हाल ही में खुले कैंपों के बारे में भी जानकारी ली।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp