Dantewada Child Kidnapping Case

Dantewada Kidnapping Case: शराब के बहाने 6 महीने के मासूम का अपहरण.. हेलमेट पहने बाइक सवारों ने इस तरह दिया वारदात को अंजाम..

परिजनों के मुताबिक दोनों किडनैपर कटेकल्याण की ओर से आये थे और दोनों ने ही हेल्मेट पहन रखा था। बच्चे का अपहरण करने के बाद वे फिर से कटेकल्याण की ओर ही गये हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 1, 2024 / 11:57 PM IST, Published Date : September 1, 2024/11:57 pm IST

दंतेवाड़ा: जिले के पुलिस महकमे में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पोंदूम के लोगों ने कोतवाली पहुंच छः माह के मासूम के अपहरण की जानकारी दी। (Dantewada Child Kidnapping Case) पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते रात करीब आठ बजे एएसपी आरके बर्मन और डीएसपी समेत अन्य जवानों को पोंदूम रवाना किया। पुलिस रात में ही गांव पहुंच मामले की तफ्तीश में जुट गयी है।

Bhopal Crime News : युवक ने बेरहमी से अपनी 3 साल की भांजी को उतारा मौत के घाट, मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस

बताया जाता है कि पोंदूम बाजार पारा निवासी हिडमो पोडियाम अपने छः माह के मासूम को घर पर झूला झुला रहा था। इस समय हिडमो के साथ उसका 9 वर्षीय बड़ा बेटा भी मौजूद था। इसी दौरान दो अज्ञात बाईक सवार उसके घर पर पहुंचे।

शराब मंगाने के बहाने भेजा

डोन्जो बाइक सवारों ने बच्चे से शराब की व्यवस्था करने को कहा। जिसके लिये हिडमो को किडनैपर्स ने सौ रूपये भी दिये। हिडमो सौ रुपये लेकर शराब की व्यवस्था करने गांव के ही एक अन्य घर में गया। जैसे ही हिडमो अन्य घर में प्रवेश किया, किडनैपर्स ने झूले में लेटे हुए बच्चे को गोद में उठा लिया और अपने साथ बाईक में ले गये। (Dantewada Child Kidnapping Case) इस बात से हैरान 9 वर्षीय बेटे ने इसकी सूचना अपनी मां को दी। जिसके बाद पीडित की मां ने उसके पिता को यह बताई।

Delhi Politics News : आप ने भाजपा पर लगाया पार्षद के अपहरण का आरोप, सांसद मनोज तिवारी ने कहा – वो सिर्फ आरोप लगाकर भाग जाते हैं

पुलिस में मामला दर्ज

इधर देखते ही देखते ये घटनाक्रम गांव के सारे लोगों तक पहुंचा। देर शाम परिजनों ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कराई। परिजनों के मुताबिक दोनों किडनैपर कटेकल्याण की ओर से आये थे और दोनों ने ही हेल्मेट पहन रखा था। बच्चे का अपहरण करने के बाद वे फिर से कटेकल्याण की ओर ही गये हैं। बच्चे के परिजनों का कहना है कि उन दोनों लोगो ने बातचीत के दौरान अपना हेलमेट नहीं उतारा था। पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp