Minister Chaudhary's statement on the trends of Haryana and Jammu Kashmir

OP Choudhary On Election Result : ‘कांग्रेस बड़बोलापन और अहंकार उचित नहीं है’, हरियाणा और जम्मू कश्मीर के रुझान पर मंत्री चौधरी का बयान

OP Choudhary On Election Result : हरियाणा और जम्मू कश्मीर के रुझान पर छत्तीसगढ़ कैबिनेट के मंत्री ओपी चौधरी का बड़ा बयान सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  October 8, 2024 / 01:20 PM IST, Published Date : October 8, 2024/1:20 pm IST

रायपुर : OP Choudhary On Election Result : हरियाणा में विधानसभा चुनाव के परिणाम आज आएंगे। सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो गई है। इसके लिए सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर लगी गई थी। हरियाणा में वैसे तो 5 प्रमुख पार्टियां चुनाव लड़ रही हैं, लेकिन असल मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी में ही है। कांग्रेस, भाजपा के अलावा इंडियन नेशनल लोकदल (INLD), जननायक जनता पार्टी (JJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) भी किंगमेकर बनने की लड़ाई लड़ रहे हैं। वहीं हरियाणा के पानीपत से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। हरियाणा में सुबह रुझानों में कांग्रेस को एकतरफा बढ़त मिली थी, जिसके बाद कोंग्रेसियों में जश्न का माहौल था, लेकिन कुछ ही देर में आंकड़ा बदल गया और भाजपा लगातार तीसरी बार सरकार बनाने की ओर अग्रसर है।

यह भी पढ़ें : Haryana Election Result: मैं मुख्यमंत्री बनूंगा…, हरियाणा में BJP को बहुमत मिलते ही इस दिग्गज नेता ने ठोका सीएम का दावा ! 

हरियाणा और जम्मू कश्मीर के रुझान पर मंत्री चौधरी का बयान

OP Choudhary On Election Result :  वहीं, हरियाणा और जम्मू कश्मीर के रुझान पर छत्तीसगढ़ कैबिनेट के मंत्री ओपी चौधरी का बड़ा बयान सामने आया है। हरियाणा में 10 साल से सरकार है और राजनीति में एंटी इनकंबैंसी की बात कही जाती है। भारतीय जनता पार्टी एंटी इनकंबैसी नहीं प्रो इनकंबैंसी का पर्याय बनते जा रही है। भारतीय जनता पार्टी सुशासन के माध्यम से लोगों का दिलजीत रही है।

परिणाम आने के पहले कांग्रेस का जो बड़बोलापन है और जो अहंकार है वह उचित नहीं है। जम्मू क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी को अपार जन समर्थन मिल रहा है वैली की परिस्थितियां अलग है। वैली में भी लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को बढ़-चढ़कर वोट दिया है। जम्मू क्षेत्र में कांग्रेस सिंगल डिजिट में है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers