Raipur Gangrape Case

Raipur Gangrape Case: रायपुर के रावण भाठा में महिला के साथ दुष्कर्म मामले में अब कांग्रेस करेगी जांच, जल्द बनाएगी कमेटी

Raipur Gangrape Case: रायपुर के रावण भाठा में महिला के साथ दुष्कर्म मामले में अब कांग्रेस करेगी जांच, जल्द बनाएगी कमेटी

Edited By :   Modified Date:  August 31, 2024 / 02:14 PM IST, Published Date : August 31, 2024/2:14 pm IST

रायपुर: Raipur Gangrape Case छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के भाठागांव ​स्थिति नया बस स्टेंड में एक महिला के साथ गैंगरेप हुआ है। बताया जा रहा है कि दो आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया गया है। घटना के बाद पूरी राजधानी में महिला सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं। घटना के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है और एक आरोपी की तलाश जारी है।

Read More: AICC ने की राष्ट्रीय सचिवों की नियुक्ति, देवेंद्र यादव बने बिहार कांग्रेस के प्रभारी सचिव, कुणाल चौधरी बने महाराष्ट्र के सह प्रभारी 

Raipur Gangrape Case घटना को लेकर पूरे प्रदेश में आक्रोश है। अब इस मामले में कांग्रेस ने जांच कमेटी बनाएगी। इसकी जानकारी पीसीसी चीफ दीपक बैज ने दी है। दीपक ​बैज ने कहा कि प्रदेश में लगातार महिलाओं के साथ अनाचार बढ़ रही है। जिसको लेकर अब कांग्रेस आंदोलन करेंगी।

Read More: Celebrities Separated In 2024: 2024 में टूटा इन मशहूर सेलेब्रिटीज का रिश्ता, ऋतिक रोशन से लेकर हार्दिक पांड्या तक का नाम शामिल…देखें

मिली जानकारी के अनुसार, घटना देर रात की है। जहां रायपुर के भाठागांव बस स्टेंड के पीछे रावण भाठा दशहरा मैदान है। वारदात के बाद फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर जाकर पूरी जांच की है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने सुनसान जगह पर खड़ी बस में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। फोरेंसिक टीम ने बस के अंदर जांच की और सबूत इकट्ठा किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी बस चलाता है और जबलपुर का रहने वाला है।

Read More: Crime : इस बात के लिए ताना मारते थे लोग, परेशान मां ने मासूम का किया ये हाल, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान 

वहीं घटना को पुरानी बस्ती सीएसपी राजेश देवांगन ने कहा कि महिला ने टिकरापारा थाने में शिकायत की। आरोपी को गिरफ्तार कर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। महिला पिछले कुछ दिनों से बस स्टैंड में रह रही थी। एक व्यक्ति ने उस महिला के ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर रेप की घटना को अंजाम दिया। सीएसपी देवांगन ने कहा कि पहले घटना में बहुत लोगो के शामिल होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद मामले की बारीकी से छानबीन की गई। महिला से पूछताछ हुई तो फ़िलहाल एक ही आरोपी के होने की बात सामने आई हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो