Mukhyamantri Jandarshan Karyakram : कल से शुरू होगा सीएम साय का जनदर्शन कार्यक्रम, हर गुरुवार मुख्यमंत्री निवास में जनता से करेंगे मुलाकात | CM Sai's Jandarshan program will start from tomorrow

Mukhyamantri Jandarshan Karyakram : कल से शुरू होगा सीएम साय का जनदर्शन कार्यक्रम, हर गुरुवार मुख्यमंत्री निवास में जनता से करेंगे मुलाकात

Mukhyamantri Jandarshan Karyakram : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का आम जनों से मुलाकात का कार्यक्रम ‘जनदर्शन’ 27 जून से शुरू हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  June 26, 2024 / 07:55 AM IST, Published Date : June 26, 2024/7:55 am IST

रायपुर : Mukhyamantri Jandarshan Karyakram : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का आम जनों से मुलाकात का कार्यक्रम ‘जनदर्शन’ 27 जून से शुरू हो रहा है। यह कार्यक्रम हर गुरुवार को मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में सुबह 11 बजे से दोपहर 01 बजे तक आयोजित किया जाएगा। मुख्यमंत्री के जनदर्शन कार्यक्रम में जन सरोकारों की बातें होंगी। सीएम साय जनदर्शन में समस्याओं को सुनकर उसका यथोचित निराकरण भी करेंगे। इसके साथ ही जनता के सुझाव, शासकीय योजनाओं की उन तक पहुंच की जानकारी आदि भी इस माध्यम से प्राप्त करेंगे।

जनदर्शन में आमजन सीधे मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उन्हें अपनी समस्या से अवगत करा सकेंगे। मुख्यमंत्री श्री साय वहीं पर समस्याओं के निराकरण के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश भी जारी करेंगे। जनदर्शन को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं।

यह भी पढ़ें : CG Weather Update : रायपुर समेत प्रदेश के इन जिलों में जमकर बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp