CM Sai New Announcement: Govt Give Reservation to Agniveer Soldier on Local Naukri

CM Sai New Announcement: इन युवाओं को सीएम साय ने दे दी खुशखबरी, स्थानीय पुलिस और वन विभाग की भर्तियों में मिलेगा आरक्षण

इन युवाओं को सीएम साय ने दे दी खुशखबरी, CM Sai New Announcement: Govt Give Reservation to Agniveer Soldier on Local Naukri

Edited By :   Modified Date:  July 26, 2024 / 06:48 PM IST, Published Date : July 26, 2024/6:36 pm IST

रायपुरः CM Sai New Announcement कारगिल विजय दिवस के अवसर पर छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने अग्निवीर जवानों के लिए बड़ी घोषणा की है। साय सरकार अग्निवीर में शामिल होने वाले युवाओं को सेवा समाप्ति के बाद प्रदेश की भर्तियों ने प्राथमिकता देगी। उन्हें आरक्षक, वन रक्षक, जेल प्रहरी भर्तियों के समय विशेष प्राथमिकता दी जाएगी।

Read More : Name Change of Place: एक और जगह का बदला नाम, अब इस नाम से जाना जाएगा यह जिला, कैबिनेट ने दी मंजूरी 

CM Sai New Announcement सीएम साय ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि अग्निवीरों की सेवा समाप्त होने पर उन्हें स्थानीय भर्तियों ने प्राथमिकता दी जाएगी। आरक्षक, वन आरक्षक, जेल प्रहरी जैसी भर्तियों में विशेष लाभ दिया जाएगा। राज्य सरकार जल्द ही इस संबंध में दिशा-निर्देश जारी करेगी।

Read More : Tamannaah Bhatia Hot Look: बोल्ड मेकअप, हाथ में रेड गूलाब.. लाल लिबास में बला की खूबसूरत लगी तमन्ना भाटिया

बता दें कि कुछ इसी तरीके का निर्णय मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड जैसे में लिए गए हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अग्निवीर जब अपनी सेवा के बाद वापस आएंगे, उत्तर प्रदेश सरकार पुलिस सेवा में, पीएसी में इन नौजवानों को प्राथमिकता के आधार पर समायोजन की सुविधा दी जाएगी। वहीं एमपी के सीएम मोहन यादव ने भी कहा है कि मध्यप्रदेश की विविध प्रकार की पुलिस और सशस्त्र बलों की भर्ती में अग्नि वीर जवानों को आरक्षण का लाभ दिया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp