CM Vishnudeo Sai News

CM Vishnudeo Sai News: मुख्यमंत्री ने स्वामी विवेकानंद को उनकी जयंती ’राष्ट्रीय युवा दिवस’ पर किया नमन, प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री ने स्वामी विवेकानंद को उनकी जयंती ’राष्ट्रीय युवा दिवस’ पर किया नमन, प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं!

Edited By :   Modified Date:  January 12, 2024 / 12:21 PM IST, Published Date : January 12, 2024/12:21 pm IST

रायपुर: CM Vishnudeo Sai News मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने आज यहाँ राज्य अतिथि गृह पहुना में विख्यात दार्शनिक और आध्यात्मिक गुरू स्वामी विवेकानंद जी की जयंती पर उनके छायाचित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। इस अवसर पर वित्त मंत्री ओ.पी. चौधरी, स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल और महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े भी उपस्थित थीं।

Read More: Satna News Latest Update : गड्ढे में फंसा मजदूर आया नजर, नगर निगम टीम का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, अब जल्द ही बाहर आ सकता है मजदूर.. 

CM Vishnudeo Sai News मुख्यमंत्री ने आज ‘राष्ट्रीय युवा दिवस’ के अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि स्वामी विवेकानन्द जी के विचारों ने संपूर्ण समाज को एक नई दिशा दी है। स्वामी जी ने अपने उपदेशों और ओजस्वी व्याख्यानों से देश-दुनिया को मानव जाति की सेवा का मार्ग दिखाया। यह छत्तीसगढ़ के लिए सम्मान और गर्व की बात है कि स्वामी विवेकानंद जी का कुछ समय रायपुर में बीता। स्वामी जी से जुड़ी स्मृतियां राजधानी रायपुर को एक विशेष पहचान देती हैं। मुख्यमंत्री साय ने कहा कि स्वामी जी के विचार और जीवन मूल्य हमें हमेशा प्रेरित करते रहेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp