Chhattisgarh BJP gears up for Mission 2023, National President Nadda will

छत्तीसगढ़ भाजपा ने मिशन 2023 को लिए कसी कमर, 10 जून से राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा करेंगे दौरा…

Chhattisgarh BJP gears up for Mission 2023 : छत्तीसगढ़ भाजपा ने मिशन 2023 को लेकर अभी से कमर कस ली है। प्रभारी डी पुरंदेश्वरी की मैराथन बैठक के बाद पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता आगामी दिनों में आयोजित कई कार्यक्रमों में व्यस्त रहेंगे। वर्तमान में 20 मई तक बूथ विस्तारक कार्यक्रम चल रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : May 9, 2022/11:40 pm IST

रायपुर : छत्तीसगढ़ भाजपा ने मिशन 2023 को लेकर अभी से कमर कस ली है। प्रभारी डी पुरंदेश्वरी की मैराथन बैठक के बाद पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता आगामी दिनों में आयोजित कई कार्यक्रमों में व्यस्त रहेंगे। वर्तमान में 20 मई तक बूथ विस्तारक कार्यक्रम चल रहा है। धरना जुलूस प्रदर्शन को लेकर राज्य सरकार के जारी आदेश के विरोध में 16 मई को प्रदेश भर में जेल भरो आंदोलन होगा। 25 मई को मोदी सरकार के 8 साल पूरा होने पर 1 जून से जिला और मंडलों में कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

Read More :  सीएम भूपेश ने सभी कलेक्टरों को दिए नगरीय निकायों में कृष्ण कुंज बनाने के निर्देश, कहा – नगरीय क्षेत्रों में सांस्कृतिक महत्व वाले वृक्ष लगाए

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कोई नतीजा नहीं मिलने वाला

10 जून से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के संभावित छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर भाजपा नेता और कार्यकर्ता काम करेंगे। भाजपा की इस रणनीति पर कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला का कहना है कि साढ़े 3 साल भाजपा के नेता घरों में बैठे रहे। अब चुनाव करीब होने और राज्य सरकार के कामों से भयभीत भाजपा मैदान में उतरने की कोशिश कर रही है। जिसका उन्हें कोई नतीजा नहीं मिलने वाला है।