CG Murder News: son in law murdered mother in law

CG Murder News: दामाद ने अपनी ही सास के साथ किया ऐसा काम, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

CG Murder News: प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से क्राइम का ग्राफ बढ़ गया है। यहां कई क्षेत्रों में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2024 / 07:23 AM IST, Published Date : October 15, 2024/7:23 am IST

भिलाई: CG Murder News प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से क्राइम का ग्राफ बढ़ गया है। यहां कई क्षेत्रों में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं। आए दिन अलग अलग क्षेत्रों में चाकूबाजी की घटनाएं सामने आ रही है। इसी बीच दुर्ग जिले से खबर आ रही है कि दामाद ने अपने ही सास की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दामाद ने फावड़े से अपने ही सास को मौत के घाट उतार दिया।

Read More: Aaj ka Rashifal : आ गए इन राशि वालों के अच्छे दिन, हनुमान जी की कृपा से हर काम में मिलेगी सफलता, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

CG Murder News जानकारी के अनुसार, घटना पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के भखलोहडीह का है। दरअसल, यहां किसी बात को सास और दामाद के बीच विवाद हुआ था। जिसके बाद गुस्साएं दामाद ने अपनी ही सास को फावड़ा से हमला किया, जिससे सास की मौत हो गई। घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

Read More: Meeting In CM House Raipur : सीएम हाउस में चल रही महत्वपूर्ण बैठक खत्म, नगर निगम और पंचायत चुनाव एक साथ किए जाने को लेकर लिया गया ये निर्णय 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी दामाद की तलाशी की जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और परिवार से पूछताछ कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो