CBI Raid in Chhattisgarh: CBI raids CGPSC recruitment scam

CBI Raid in Chhattisgarh: प्रदेश के कई शहरों में CBI की रेड, CGPSC भर्ती परीक्षा घोटाले की कर रही जांच

CBI Raid in Chhattisgarh: प्रदेश के कई शहरों में CBI की रेड, CGPSC भर्ती परीक्षा घोटाले की कर रही जांच

Edited By :   Modified Date:  August 7, 2024 / 11:51 AM IST, Published Date : August 7, 2024/9:13 am IST

रायपुर: CBI Raid in Chhattisgarh प्रदेश में सुबह सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब सीबीआई की टीम ने आज तड़के राज्य के कई जिलों में छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि सीबीआई की टीम ने बिलासपुर, दुर्ग, भिलाई और धमतरी कई शहरों में दबिश दी है।

Read Mor: Hariyali Teej 2024: हरियाली तीज का व्रत आज, इस विधि से करें शिव-पार्वती पूजा, जानें शुभ मुहूर्त…

आपको बता दें कि सीजीपीएससी भर्ती घोटाला मामले में सीबीआई टीम पहुंची हुई है और पीएससी के पूर्व चेयरमैन टामन सोनवानी के निवास स्वर्णभूमि समेत तीन स्थानों पर सीबीआई ने दबिश दी है। जिसके बाद बिलासपुर में कांग्रेस नेता राजेंद्र शुक्ला के निवास पर छापा मारा है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता राजेंद्र शुक्ला के निवास पर सीबीआई की 5 से 10 सदस्यीय टीम पहुंची हुई है। यदुनंदन नगर और तिफरा स्थित पुराने और नए निवास में टीम मौजूद है और छानबीन कर रही है।

Read More: Paris Olympics 2024 Highlights : नीरज और विनेश ने दिखाया दमखम, मारी फाइनल में एंट्री, इधर सेमीफाइनल में हारी हॉकी टीम, 11वें दिन ऐसा रहा भारत का प्रदर्शन 

बता दें कि तत्कालीन अध्यक्ष, अधिकारियों और राजनेताओं के परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों को पीएससी 2022 (CGPSC 2022) के दौरान जिला कलेक्टरेट और डिप्टी एसपी के रूप में नियुक्त किया गया था। नियुक्त के बाद इसपर धांधली का मामला उठा था। जिसके बाद प्रदेश में बीजेपी की सरकार आने के बाद मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। अब आज सुबह मामले की जांच के लिए सीबीआई की टीम ने कई स्थानों में छापेमारी की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp