Case filed against principal who slapped a female teacher

Balrampur News : महिला शिक्षिका को थप्पड़ मारने वाले प्राचार्य के खिलाफ मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

Balrampur News : महिला शिक्षिका से अश्लील हरकत और थप्पड़ मारने वाले आरोपी प्राचार्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2024 / 01:21 PM IST, Published Date : July 5, 2024/1:21 pm IST

बलरामपुर : Balrampur News : छत्तीसगढ़ के स्कूलों से कई प्रकार की चौकाने वाली खबर निकलकर सामने आती है। इस दौरान कई खबरे ऐसी होती है जो जनता को सोचने पर मजबूर कर देती है। ऐसा ही कुछ शा.उ.मा. विद्यालय राजपुर में हुआ था। यहां बीते दिनों स्कूल के प्राचार्य ने महिला शिक्षिका को थप्पड़ मार दिया था। इतना ही नहीं प्राचार्य पर स्कूल परिसर में लगे पेड़ों को भी काटने का आरोप था। महिला शिक्षिका ने इसकी शिकायत जिला शिक्षा अधिकारी से की थी।

यह भी पढ़ें : Bhopal Bus Stopped: फिर बढ़ी यात्रियों की परेशानी, थमे 149 लो फ्लोर बसों के पहिए, जानें क्या है वजह 

आरोपी प्राचार्य निलंबित

इस मामले की जांच करने डीईओ स्कूल पहुंचे और प्रिंसीपल से आरोपों की जानकारी लेनी चाही। लेकिन प्राचार्य उलटा उन पर ही रौब जमाने लगे और कोई भी स्पष्टीकरण नहीं दिया। जिसके बाद डीईओ ने कलेक्टर को मामले की जानकारी दी। वहीं अब इस मामले में एक्शन लेते हुए कलेक्टर ने महिला शिक्षिका को थप्पड़ मारने वाले प्राचार्य को उनके पद से हटाते हुए SDM ऑफिस बलरामपुर में अटैच करने का आदेश जारी किया है। वहीं स्कूल के ही शिक्षक विनोद मिश्रा को प्रभारी प्राचार्य बनाया गया है।

यह भी पढ़ें : Top 5 Places To Visit In Rain : भारत में बारिश में घूमने के लिए सबसे अच्छी है ये पांच जगह, दिल छू लेगा नजारा

आरोपी प्राचार्य के खिलाफ मामला दर्ज

वहीं अब इस मामले में एक और बड़ा अपडेट सामने आया है। महिला शिक्षिका से अश्लील हरकत और थप्पड़ मारने वाले आरोपी प्राचार्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी प्राचार्य ईश्वर दत्त खलखो के खिलाफ पीड़ित शिक्षिका की शिकायत पर राजपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp